लाइफ स्टाइल

जानिए ट्विटर पर मिले प्रपोज़ल पर क्या बोले कपिल शर्मा

Special News Coverage
12 Feb 2016 12:14 PM GMT
जानिए ट्विटर पर मिले प्रपोज़ल पर क्या बोले कपिल शर्मा

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सभी के फेवरेट हैं। कपिल शर्मा का अपना शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भले ही आज बंद हो गया हो लेकिन कपिल के फैंस आज भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं जितना कि पहले करते थे। एक फैंन तो उन्हें इतना मिस कर रही थीं की उन्हेंने कपिल को ट्विटर पर प्रपोज़ तक कर डाला।

कपिल के प्रति उनके फैंस की दीवानगी किस हद तक है ये हम अक्सर देखते रहते हैं लेकिन हाल ही में उनके प्रति एक फीमेल फैन की दीवानगी ट्विटर पर देखी गई। इस फैन ने जब कपिल को सोशल मीडिया पर प्रपोज किया तो कपिल के भी होश उड़ गए।

कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनके शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' पर लडि़कियों से फ्लर्ट करते तो सबने ही देखा, लेकिन हाल ही उन्हें एक लड़की ने Twitter चैट पर प्रपोज कर दिया। दरअसल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल खत्म होने के करीब एक माह बाद बुधवार को कपिल शर्मा पहली बार Twitter पर आए और फैन्स से लाइव चैट की।

इसी चैट के दौरान उन्हें एक लड़की ने प्रपोज कर चौंका दिया। लड़की ने कपिल से पूछा कि क्या वो उसके वेलेंटाइन बनेंगे? इस पर कपिल ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा -
'चुपचाप सो जाओ, सुबह स्कूल भी जाना है आपको।'
लड़की फिर भी नहीं मानी उसनेे कपिल से अगला सवाल करते हुए कहा कि क्या आप मुझसे शादी करोगे? कपिल ने कहा, 'चल पगली कहीं की...।'

इसके अलावा ज्यादातर लोग उनसे टीवी पर वापसी के बारे में पूछते नजर आए, लेकिन कपिल ने उन्हें कोई सीधा जवाब नहीं दिया।

उधर कलर्स चैनल वालों ने कपिल शर्मा के बंद हो चुके टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सारे वीडियोज चैनल के ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज से डिलीट कर दिए गए हैं। पेज को खोलने पर ‘this channel has no content’ शो हो रहा है। इस शो का आखिरी एपिसोड 24 जनवरी को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था जिसके कई सीन्स काट कर दिखाए गए थे। शायद पहली बार किसी चैनल ने यू-ट्यूब से वीडियो हटवाए हैं।
Next Story