Top
Breaking News
Home > Archived > मंदिर में कंडोम प्रमोट करने पर सनी लियोन के खिलाफ केस दर्ज

मंदिर में कंडोम प्रमोट करने पर सनी लियोन के खिलाफ केस दर्ज

 Special News Coverage |  10 Feb 2016 12:17 PM GMT





नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन को हिन्दी फिल्म जगत में 4 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। एक पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने तक का सफर उनके लिए चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने काफी कम समय में लोगों के बीच अपने लिए जगह बना ली है और लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं। लेकिन इसके साथ ही वह कंट्रोवर्सी में भी काफी छाई रही हैं। अब एक बार फिर ने उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिसकी वजह से उन पर केस दर्ज हो गया है।


दरअसल इस बार वह हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' को लेकर एक विवाद में फंस गई हैं। दिल्ली के आदर्श नगर थाने में सनी लियोन, तुषार कपूर, वीर दास और फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने की शिकायत दर्ज करवाई गई है।



इन पर आरोप है कि फिल्म 'मस्तीजादे' के एक सीन में मंदिर के अंदर कंडोम को प्रमोट करते हुए दिखाया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म में इस सीन को काफी बेहूदगी से फिल्माया गया है। इसकी वजह से कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंची हैं।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिल्म के मुख्य कलाकारों के अलावा निर्माता-निर्देशक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली गई है, साथ ही मामले की जांच भी शुरु कर दी गई है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाही भी की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it