Top
Home > Archived > इस फिल्म के मोशन पोस्टर में बोल्डनेस की हदें पार, लोगों ने पूछा - कहां है सेंसर बोर्ड ?

इस फिल्म के मोशन पोस्टर में बोल्डनेस की हदें पार, लोगों ने पूछा - कहां है सेंसर बोर्ड ?

 Special News Coverage |  30 Jan 2016 8:58 AM GMT

Ishq Junoon


मुंबई : बॉलीवुड में बोल्डनेस में 'मस्तीज़ादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' को पीछे छोड़ने के लिए एक और फिल्म तैयार हो रही है, जिसका नाम है 'इश्क जुनून'।

इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है जिसकी टैग लाइन 'Ishq Junoon - The Heat Is On' है। फिल्‍म को भारत की पहली 'थ्रीसम' फिल्‍म के तौर पर प्रसारित किया जा रहा है।

जिसका अर्थ तीन लोगों की जोड़ी से होता है, लेकिन आम तौर पर इस शब्‍द का इस्‍तेमाल उस सेक्‍शुअल एक्‍ट के लिए करते हैं। जिसमें तीन लोग शामिल हों। फिल्‍म का पोस्टर बेहद ही बोल्ड है।


सोशल मीडिया पर लोंगो ने पोस्टर पर तीखी प्रतिक्र‍िया देते हुए पूछा है कि आखिर सेंसर बोर्ड अब कहां है, जो इस तरह की फिल्‍मों के पोस्‍टर तक को इजाजत दे रहा है?

फिल्‍म को शांतकेतन एंटरटेनमेंट्स ने बनाया है। इसमें राजबीर सिंह, दिव्‍या सिंह और अक्षय रंगशाही नाम के नए कलाकारों ने काम किया है। डायरेक्‍टर संजय शर्मा कि यह फिल्‍म मार्च के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी।

वैसे, आपको बता दें अभी हाल में सेंसर बोर्ड ने माना है कि इंटरनेट पर दिखाए जाने वाले प्रोमो पर उनका कोई कंट्रोल नहीं होता। हालांकि फिल्म निर्माताओं से ये अंडरटेकिंग ली जाती है कि वो प्रोमो या ट्रेलर में ऐसा कोई दृश्य नहीं शामिल करेंगे जिस पर सेंसर बोर्ड कट लगा चुका हो।

देखें - फिल्म का मोशन पोस्टर-

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it