लाइफ स्टाइल

Oh..तो इस एक्ट्रेस के नाम करेंगे करण जौहर अपनी जायदात!

Special News Coverage
14 Feb 2016 4:50 PM GMT
Oh..तो इस एक्ट्रेस के नाम करेंगे करण जौहर अपनी जायदात!

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने अभी तक शादी नही की है। इसलिए उनकी कोई संतान भी नही है। पर क्या वह आगे कभी शादी कर सकते है। पर एक ब्यान से ऐसा लग रहा है कि इस प्रकार से करण कोई फैसला नही करने वाले है।

पिछले दिनों फिल्म“ कपूर एंड सन्स“ के टेलर लांच के अवसर पर करण ने खुलासा किया है कि लोंग आन दिन मुझ से आलिया और मेरे रिश्ता के बारे में पूछा करते थें। इस लियें यह मोंका सही है,साझा करने के लिये। और करण ने साझा करते हुए कहा कि में जो कुछ भी पाॅपर्टी और पैसा छोडकर जाउगा उसकी वारिस आलिया हो सकती है।

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ऋषि कपूर भी फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी माता-पिता और बच्चों के बीच के रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

आपको बता दें कि करण के बैनर तले बनी इस फिल्म मे आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान लीड रोल निभा रहे हैं। करण ने ही आलिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था, वह हमेशा आलिया के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

आलिया ने अपने 4 साल के करियर में करीब 6 फिल्मों में काम किया है. इनमें से 5 फिल्मों के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. माना जाता है कि गॉडफादर के साथ-साथ करण, आलिया के मेंटर भी है.
Next Story