लाइफ स्टाइल

PHOTOS : 3 बच्चों की मां हैं 'फैन' में शाहरुख खान की ऐक्ट्रेस

Special News Coverage
9 April 2016 2:34 PM GMT
वलूशा डिसूज़ा


मुंबई : 'फैन' और शाहरुख खान की चर्चा तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन आज बात करते हैं इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस के बारे में। यह फिल्म अगले वीक रिलीज़ हो रही है, आइए आपको मिलवाते हैं 'फैन' की ऐक्ट्रेस वलूशा डिसूज़ा से।

हालांकि, आपको सबसे पहले यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म की जो लीड ऐक्ट्रेस हैं वह तीन बच्चों की मां हैं और साथ ही वह तलाकशुदा भी हैं।

walusha-mos_022415035621

वलूशा डिसूज़ा, जो उम्र के इस पड़ाव पर बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं, जहां लोग फिल्मों से संन्यास ले लेते हैं और वह भी बॉलिवुड के बादशाह के साथ। वलूशा तब केवल 19 साल की थीं, जब उन्होंने फेमस मॉडल और ऐक्टर मार्क रॉबिनसन से शादी रचा ली, जिनसे उन्हें तीन बच्चे भी हैं। बच्चों के नाम शेनेल रॉबिनसन, ब्रुकलिन रॉबिनसन और सिएना रॉबिसन हैं।

हालांकि, वलूशा और मार्क साल 2013 में एक-दूसरे से अलग हो गए और मॉडलिंग की दुनिया के परफेक्ट कपल एक-दूसरे से जुदा हो गए।

Waluscha

मूल रूप से गोवा की रहने वाली वलूशा का पैशन ही थी ऐक्टिंग और अब वह शाहरुख के साथ यह मौका पाकर बेहद खुश हैं। वलूशा का कहना है कि कभी उन्होंने जिंदगी में जो भी सिचुएशन आए, उसपर ज्यादा सोच-विचार नहीं किया और जो मिला उसे पाकर ही खुश रहीं। उन्होंने हमेशा अपने दिल की सुनी।

waluscha de sousa1

वलूशा ने बताया है कि फिल्म में काम करने की वजह से उनके बच्चे काफी खुश हैं, क्योंकि बच्चों को भी पता था यह उनका सपना था।
वलूशा ने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे दोबारा शादी को लेकर कुछ सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, वह प्यार में यकीन रखती हैं और उन्हें यकीन है कि प्यार उन्हें ढूंढ ही लेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भले उनकी शादीशुदा जिंदगी अब नहीं रही हो, लेकिन इससे वह परेशान नहीं हुईं और फिलहाल उनका पूरा ध्यान सिर्फ काम पर है।



waluscha de sousa2
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story