Home > Archived > इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे नवाज और श्रीदेवी

इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे नवाज और श्रीदेवी

 Special News Coverage |  2 March 2016 10:48 AM GMT

इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे नवाज और श्रीदेवी
फिल्म में एक साथ नजर आएंगे नवाज और श्रीदेवी

मुंबई : खबर है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म महिला केंद्रित होगी होगी। अगर टैलंट हो तो वाकई नवाजुद्दीन सिद्द‍िकी जैसा हो। तभी तो तमाम बड़े स्टार्स उनको फिल्म में कास्ट करने के लिए तैयार रहते हैं। जबकि वे इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि नवाज जब भी पर्दे पर आते हैं, पूरी तरह छा जाते हैं।


नवाज इन दिनों 'तीन' और 'रईस' की शूटिंग कर रहे हैं। और इसी के साथ ही वह अपनी एक और फिल्म भी साइन कर चुके हैं। अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की एक खबर के हवाले से बताया जा रहा है कि इस थ्रिलर फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रीदेवी होंगी। इस तरह 'इंग्ल‍िश विंग्ल‍िश' के चार साल बाद श्रीदेवी किसी फिल्म में नजर आएंगी।

फिल्म को लेकर नवाज का कहना है कि इसका नाम 'मॉम' रखा जाएगा और इसकी स्क्रिप्ट पढ़कर वह इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत इसे साइन कर लिया। इसकी शूटिंग अप्रैल के आसपास शुरू होगी। तब तक वह एमी जैकसन के साथ एक फिल्म को पूरा कर रहे हैं जिसमें वह एक गोल्फर के रोल में हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top