लाइफ स्टाइल

पद्मा लक्ष्मी का सनसनीखेज खुलासा, बचपन में हुआ था मेरा यौन शोषण

Special News Coverage
11 March 2016 12:11 PM GMT
पद्मा लक्ष्मी



मुंबई : पद्मा लक्ष्मी ने अब बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। बताते चलें कि मॉडल पद्मा ने हाल में अपनी किताब 'लव, लॉस एंड वॉट वी एट' में सलमान रुश्‍दी के साथ अपने वैवाहिक जीवन के अनुभवों को साझा किया है।

किताब में पद्मा लक्ष्मी ने जिक्र किया है कि कैसे बचपन में उसके साथ सौतेले पिता के एक रिश्तेदार ने छेड़छाड़ (यौन शोषण) किया था। पद्मा लक्ष्मी ने इन सारी बातों का जिक्र अपनी इस किताब में किया है।

पद्मा ने इसमें लिखा है कि एक समय क्‍वींस, न्‍यूयार्क में वह एक छोटे अपार्टमेंट अपनी मां के साथ रहती थी। इसमें वह अपने सौतेले पिता के रिश्तेदार के साथ कमरा साझा करती थी। पद्मा ने इसका खुलासा करते हुए लिखा है कि एक रात, जब मैं जगी तो मैंने उसका हाथ अपने अंडरपेंट्स में पाया। और उसने मेरा हाथ लेकर अपने ब्रीफ्स (नीचे पहना जाने वाला वस्‍त्र) के अंदर रखे हुए था।

मैं नहीं जानती कि ऐसा पहले कितनी बार हुआ होगा। एक बार जब आप एक लड़की की अबोधता के साथ ऐसा खिलवाड़ करते हो तो आप इसे वापस कभी हासिल नहीं कर सकते हैं।

पद्मा ने लिखा, मुझे याद है कि इस बारे में मैंने अपनी मां को बताया था। इस घटना के एक हफ्ते के बाद मुझे भारत भेज दिया गया। जबकि होना यह चाहिए था कि वह व्‍यक्ति वहां से हटाया जाता। कई सालों के बाद मेरी मां ने भी इस भूल को स्‍वीकारा।

पद्मा के चौकने वाले इन खुलासों का सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। लोग उनके निजी जीवन की इतनी गंभीर बात जानकार उनके साहस की तारीफ कर रहे है।
Next Story