Home > 18 साल बाद बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं अभिनेत्री पूजा भट्ट

18 साल बाद बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं अभिनेत्री पूजा भट्ट

 Special News Coverage |  2016-02-25 12:10:42.0

 बॉलीवुड में वापसी करेंगी अभिनेत्री पूजा भट्ट
बॉलीवुड में वापसी करेंगी अभिनेत्री पूजा भट्ट


मुंबई : फिल्म निर्माता और अभिनेत्री पूजा भट्ट अभिनय की दुनिया में 18 साल के अंतराल के बाद लौट रही हैं। फिलहाल वह जिस फिल्म में अभिनय कर रही हैं उसकी पटकथा उनके पिता महेश भट्ट ने लिखी है। 43 वर्षीय पूजा ने अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘‘डैडी’’ से 1989 में अभिनय की शुरूआत की थी।

फिल्म एक युवा बेटी के बारे में थी जो अपने पिता को प्यार और उसकी देखभाल कर शराब से दूर करती है। इस बारे में पूजा का कहना है कि उनकी नई फिल्म ‘‘डैडी’’ से बिल्कुल उल्ट है।


उन्होंने बताया, ‘‘मैं फिल्म में अभिनय कर रही हूं। यह ‘डैडी’ की तरह है लेकिन उसका बिल्कुल उल्ट संस्करण है। यह एक महत्वाकांक्षी महिला के बारे में है जो अपने करियर, पैसा और प्रसिद्धि के लिए अपनी बेटी को छोड़ देती है। जब महिला को उसकी भूल का अहसास होता है तो वह अवसादग्रस्त हो जाती है और शराब में डूब जाती है।’’

‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘सड़क’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी पूजा कहती हैं कि करने के लिए कुछ खास न होने की वजह से उन्होंने कई फिल्में ठुकरा दीं। पूजा ने कहा,‘‘जब मेरे पिता ने निर्देशन छोड़ा तब मैंने अभिनय भी रोक दिया। आज कुछ लोगों के पास एेसी अच्छी कहानियां हैं जो मेरे पिता की लिखी कहानियों से कहीं बेहतर हैं। इसलिए मैंने अभिनय का फैसला किया।’’

नई फिल्म की शूटिंग निर्देशक मिलने के बाद शुरू होगी। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पिता निर्देशन के लिए साफ मना कर चुके हैं।’’ गौरतलब है कि इस समय पूजा ‘‘जिस्म 3’’ के निर्देशन की तैयारी कर रही हैं।

Tags:    
Share it
Top