Home > Archived > प्रीति जिंटा ने बॉयफ्रेंड जीन संग गुपचुप रचाई शादी

प्रीति जिंटा ने बॉयफ्रेंड जीन संग गुपचुप रचाई शादी

 Special News Coverage |  1 March 2016 11:08 AM GMT

प्रीति जिंटा ने बॉयफ्रेंड जीन संग गुपचुप रचाई शादी
प्रीति जिंटा ने बॉयफ्रेंड जीन संग गुपचुप रचाई शादी

नई दिल्ली : पिछले कुछ अरसे से चल रही प्रीति और जीन के अफेयर की खबरों पर अब बिराम लगता नजर आ रहा है क्योंकि खबर आ रही है कि प्रीति ने अपने बॉयफ्रेंड जीन गुडएनफ के साथ शादी रचा ली है। गौरतलब है कि जीन अमेरिका के बिज़नसमैन हैं, जो प्रीति से 10 साल छोटे हैं।

जी हाँ ! filmfare.com की खबर के मुताबिक प्रीति ने अपने बॉयफ्रेंड जीन गुडएनफ के साथ शादी रचा ली है। रिपोर्ट की मानें तो प्रीति ने 29 फरवरी 2016 को लॉस ऐंजिलिस में जीन के साथ हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गईं। बताया गया है कि बेहद प्राइवेट तरीके से आयोजित इस शादी में केवल कुछ ही नज़दीकी दोस्त और रिश्तेदार पहुंचे थे।


आपको बता दें पिछले कुछ महीनों से प्रीति और जीन के अफेयर की खबरें भी आ रही थीं। कुछ दिनों पहले ही प्रीति ने शादी की खबरों को अफवाह बताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन अगर अब ये खबर सही है तो हम तो उन्हें शादीशुदा जिंदगी की बधाई देते हैं।

प्रीति की क्लोज़ फ्रेंड सुज़ैन खान और सुरीली गोयल लॉस ऐंजिलिस में छुट्टियां मनाती हुईं नज़र आईं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top