Top
Breaking News
Home > Archived > सरबजीत के लिए रणदीप हुड्डा का नया लुक, देखेंगे तो चौंक जाएंगे

'सरबजीत' के लिए रणदीप हुड्डा का नया लुक, देखेंगे तो चौंक जाएंगे

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 12:03 PM GMT




मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हूडा अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड मे जाने जाते है, और फिल्म में पूरी जान लगा देते है। सरबजीत की बायोपिक में 'सरबजीत' का किरदार निभाने जा रहे रणदीप हूडा का नया लुक देखकर आप चौक जाएंगे, जी हाँ ! अभिनेता रणदीप हुड्डा की चौंकाने वाली हालत हो गई है। बीते 28 दिनों में उनका वजन 18 किलो से ज्यादा कम हो गया है।



इसके निर्देशक उमंग हैं जो मैरीकॉम जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं। एक इंटरव्यू में उमंग ने बताया है, ‘रणदीप हुड्डा ने अपना खाना कम कर दिया, सिर्फ कॉफी और पानी पीते थे। यहां तक कि जब हम पालघर में शूटिंग कर रहे थे तब तो वहां पर बहुत अच्छा खाना था। सबरजीत को 4 x 4 लंबाई-चौड़ाई के कमरे में रखा गया था और उनके ऊपर चूहों के काटने के भी निशान थे। पहली बार जब मैं रणदीप से मिला था तो कहा था कि मैं उनकी हड्डिया देखऩा चाहता हूं। उन्होंने इस चुनौती को स्वीकारा और मैं भी उन्हें देखकर शॉक्ड रह गया।





फिल्म सरबजीत एक बॉयोपिक है जो सरबजीत की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में एश्वर्या राय, रिचा चड्डा और रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में रिचा चड्ढा कुछ इस लुक में दिखेंगी।



फिल्म में ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन की भूमिका में नजर आएगी। ऐश्वर्या का लुक पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुका है। ऐश्वर्या इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।



बताते चलें कि फिल्म में सरबजीत कहानी दिखाई गई है जिसकी मौत पकिस्तान की जेल में हो गई थी। सरबजीत पर जासूसी का आरोप लगाया गया था जिसके बाद से ही उन्हें पाकिस्तान जेल में रखा गया था। ये फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it