लाइफ स्टाइल

'सरबजीत' के लिए रणदीप हुड्डा का नया लुक, देखेंगे तो चौंक जाएंगे

Special News Coverage
5 Feb 2016 12:03 PM GMT
Randeep Hooda Sarabjit Look


मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हूडा अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड मे जाने जाते है, और फिल्म में पूरी जान लगा देते है। सरबजीत की बायोपिक में 'सरबजीत' का किरदार निभाने जा रहे रणदीप हूडा का नया लुक देखकर आप चौक जाएंगे, जी हाँ ! अभिनेता रणदीप हुड्डा की चौंकाने वाली हालत हो गई है। बीते 28 दिनों में उनका वजन 18 किलो से ज्यादा कम हो गया है।

randeep hooda Sarabjit first look

इसके निर्देशक उमंग हैं जो मैरीकॉम जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं। एक इंटरव्यू में उमंग ने बताया है, ‘रणदीप हुड्डा ने अपना खाना कम कर दिया, सिर्फ कॉफी और पानी पीते थे। यहां तक कि जब हम पालघर में शूटिंग कर रहे थे तब तो वहां पर बहुत अच्छा खाना था। सबरजीत को 4 x 4 लंबाई-चौड़ाई के कमरे में रखा गया था और उनके ऊपर चूहों के काटने के भी निशान थे। पहली बार जब मैं रणदीप से मिला था तो कहा था कि मैं उनकी हड्डिया देखऩा चाहता हूं। उन्होंने इस चुनौती को स्वीकारा और मैं भी उन्हें देखकर शॉक्ड रह गया।




फिल्म सरबजीत एक बॉयोपिक है जो सरबजीत की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में एश्वर्या राय, रिचा चड्डा और रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में रिचा चड्ढा कुछ इस लुक में दिखेंगी।

Richa Chadha

फिल्म में ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन की भूमिका में नजर आएगी। ऐश्वर्या का लुक पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुका है। ऐश्वर्या इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

aishwarya rai

बताते चलें कि फिल्म में सरबजीत कहानी दिखाई गई है जिसकी मौत पकिस्तान की जेल में हो गई थी। सरबजीत पर जासूसी का आरोप लगाया गया था जिसके बाद से ही उन्हें पाकिस्तान जेल में रखा गया था। ये फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.
Next Story