Home > Archived > साइना नेहवाल की ख्‍वाहिश, बायोपिक में दीपिका पादुकोण निभाएं किरदार

साइना नेहवाल की ख्‍वाहिश, बायोपिक में दीपिका पादुकोण निभाएं किरदार

 Special News Coverage |  3 Feb 2016 10:27 AM GMT

साइना नेहवाल की ख्‍वाहिश, बायोपिक में दीपिका पादुकोण निभाएं किरदार


मुंबई : शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने ख्‍वाहिश जताई है कि उनके जीवन पर बनने वाली आगामी (बायोपिक) फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनका किरदार निभाएं। साइना ने दीपिका को बैडमिंटन की अच्छी खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं और इस किरदार के साथ पूरा न्याय कर सकती हैं।

साइना ने एक अवॉर्ड समारोह में कहा कि दीपिका के पिता बैडमिंटन के खिलाड़ी रहे हैं और मैंने उन्हें बैडमिंटन खेलते देखा है। वह बहुत अच्छा खेला करती थीं वह इस किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और मैं वास्तव में चाहती हूं कि वह यह किरदार निभाएं।


दीपिका भी निभाना चाहतीं हैं साइना का किरदार :
इस अवॉर्ड समारोह में मौजूद दीपिका ने भी कहा कि वह स्क्रीन पर साइना के किरदार को निभाना पसंद करेंगी। दीपिका ने कहा, 'हम कई बार साथ खेले हैं और वह हमेशा ही मुझसे बेहतर थीं। मुझे लगता है कि हमने अच्छा समय साथ बिताया है।

बताते चलें कि फिल्ममेकर अमोल गुप्ते सायना नेहवाल पर बायोपिक बना रहे हैं। इस मामले में वो सायना से भी मिल चुके हैं। वहीं दीपिका इन दिनों हाॅलीवुड फिल्म 'ट्रीपल एक्स' सीरीज की तैयारी में मशगूल हैं। जिसमें उनके साथ हाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता विन डिजल भी नजर आएंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top