Top
Home > Archived > सलमान खान की बहन अर्पिता बनीं मां, बेबी बॉय को दिया जन्म

सलमान खान की बहन अर्पिता बनीं मां, बेबी बॉय को दिया जन्म

 Special News Coverage |  30 March 2016 7:01 AM GMT





मुंबई : बॉलीवुड के 'दवंग' सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा जिनकी पिछली साल आयुष शर्मा से शादी हुई उन्होंने आज उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। जी हाँ अर्पिता खान माँ बन गयी हैं और सलमान खान मामू जान। इस बात से खान और शर्मा परिवार दोनों बेहद खुश हैं।

अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने इस जबरदस्त खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लिखा है कि उनका इंतजार खत्म हुआ और लिटिल प्रिंस आहिल आ चुका है। यानि अर्पिता और आयुष ने अपने बेटे का नाम आहिल रखा है।




अर्पिता खान ने आज मुम्बई के हिंदुजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में लड़के को जन्म दिया। सूत्र के मुताबिक परिवार ने अपनी लाड़ली के लिए ख़ास इंतज़ाम किये थे जिसके चलते परिवार के कई लोग ऑपरेशन थिएटर में मौजूद रहे और नन्हे मेहमान का स्वागत किया। खान परिवार में खुशियों का माहौल है।

आपको बता दें अभी हाल ही में अर्पिता और आयुष ने 'मैटरनिटी फोटोशूट' कराया था, जिसमें एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। इससे पहले भी अर्पिता कई मौकों पर बेबी बंप दिखाती नजर आई थीं।

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी 18 नवंबर 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई। इस ख़ास मौके पर पॉलिटिक्स और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने इस कपल को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया था। हमारी तरफ से खान परिवार और शर्मा परिवार को बहुत बहुत बधाई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it