Archived

छोटे अबराम संग 'बिकनी' में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

Special News Coverage
29 March 2016 12:34 PM GMT
suhana-khan-mos-full_032816060611

मुंबई
शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दो दोस्तों के साथ लेटे हुए एक फोटो शेयर की थी। अब सुहाना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बिकनी पहने हुई हैं और साथ में खड़े हैं नन्हे अबराम।

सुहाना ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इसमें सुहाना ने टू-पीस बिकनी पकहन रखी है। साथ में खड़े हैं उनके छोटे भाई अबराम। ऐसा लग रहा है कि सुहाना को बिकनी में फोटो खिंचवाते हुए शर्म आम रही है। इसलिए उन्होंने अपने चेहरे को हाथों से छुपा लिया है। बड़ी बहन को ऐसा करते देख। अबराम भी उनकी नकल करते नजर आ रहे हैं।

ये फोटो समुद्र तट के किनारे ली गई है। इस फोटो में सुहाना काफी हॉट नजर आ रही हैं। सुहाना की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। यह पहली फोटो है जिसमें सुहाना बिकनी में नजर आई हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले ही सुहाना ने एक फोटो और शेयर की थी जिसमें वो अपनी दो दोस्तों के साथ ब्लैक ड्रेस में लेटी हुई थीं।

इधर खबरों की मानें तो सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शाहरुख खान ने 'दिलवाले' की प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी बेटी सुहाना एक्टिंग सीखना चाहती हैं। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि उसे भारत के किस एक्टिंग स्कूल में भेजूं। हमारे यहां अच्छे एक्टिंग स्कूल नहीं हैं। शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'फैन' में नजर आएंगे जिसमें उन्होंने डबल रोल किया है।
Next Story