Top
Home > Archived > अभिनेत्री परिणीति बोली, चोपडा परिवार के रक्त में है अच्छा गाना

अभिनेत्री परिणीति बोली, चोपडा परिवार के रक्त में है 'अच्छा गाना'

 Special News Coverage |  21 March 2016 10:55 AM GMT

परिणीति चोपड़ा



मुंबई : मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'मेरी प्यारी बिन्दु' में गाना भी गाएंगी, जिसका टीज़र कुछ दिनों पहले यशराज फिल्म्स ने रिलीज किया था, परिणीति की आवाज़ में गाना सुनकर उनके प्रशंसक आश्चर्य में पड़ गए।

वहीं, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनका परिवार हमेशा से जानता था कि वह अच्छा गा सकती हैं। 27 वर्षीया अभिनेत्री की बहन प्रियंका चोपडा एक पेशेवर गायिका हैं।


Parineeti Chopra

यह पूछने पर कि गाना गाने की बात पर प्रियंका की क्या प्रतिक्रिया थी, परिणीति ने कहा कि वास्तव में मेरे परिवार में सभी लोग उत्साहित थे, क्योंकि सब जानते हैं कि हम सभी गा सकते हैं। मुझे लगता है कि हमारे खून में ही गाना है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि चोपडा परिवार के रक्त में ही गाना है, ऐसे में वह बहुत खुश थे कि मुझे पेशेवर तरीके से ऐसा करने का मौका मिल रहा है। परिणिति लंबे समय के अंतराल के बाद इस फिल्म में नजर आनेवाली है। फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं।


Parineeti Chopra

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it