Top
Home > Archived > अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज - जानिए क्यों

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज - जानिए क्यों

 Special News Coverage |  10 March 2016 10:28 AM GMT

सोनाक्षी सिन्हा



मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज हुआ है। क्योंकि उन्होंने कई महिलाओं के साथ मिलकर रिकॉर्ड बनाने के मकसद से एक ही वक्त पर सबसे ज्यादा लोगों द्वारा अपने नाखून रंगने की पहल में हिस्सा लिया था।

28 वर्षीय सोनाक्षी ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। यह प्रतियोगिता उन्होंने कलर कॉस्मेटिक निर्माता इंग्लोट और इसकी भारतीय साझेदार मेजर ब्रांड्स के साथ मिलकर किया था। नेल पेंटिंग में नया रिकॉर्ड बनाने आई इन महिलाओं ने एक समय में एक साथ 1328 महिलाओं के नाखूनों को पोलिश कर विश्व रिकॉर्ड बनाया।



sonakshi sinha

इस पहल में सोनाक्षी के अलावा उनकी मां पूनम सिन्हा भी मौजूद थीं। सोनाक्षी ने इस इवेंट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर शेयर की हैं।




sonakshi sinha guinness book of records

यह खिताब हासिल करने के बाद सोनाक्षी ने एक बयान में कहा कि महिला दिवस पर मैं इस अनूठी पहल का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्डस का खिताब हासिल करना सच में सरहानीय है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it