लाइफ स्टाइल

संजय दत्त की बेटी ने गाली देने वाले शख्स को दिया करारा जवाब

Special News Coverage
16 Dec 2015 9:01 AM GMT

Trishala Dutt

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है। लेकिन इन दिनों त्रिशाला सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में एक सलमान नसीर नाम के शख्स ने त्रिशाला को सोशल मीडिया पर गाली दे दी जिसका त्रिशाला ने करारा जवाब दिया।

सलमान नसीर नाम का एक शख्स पिछले कुछ दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट पर उन्हें फॉलो कर रहा था और बार-बार यह जानने की कोशिश कर रहा था कि वे संजय दत्त की बेटी हैं। जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई तो उसने त्रिशाला को डेट के लिए इनवाइट किया, लेकिन जब उनका कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उसने उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और लिखा, "ugly B****"

trishala dutt screenshot

जिसके बाद त्रिशाले ने इस पूरी चैट के स्क्रीनशॉट लेकर उन सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिए। इसके साथ त्रिशाला ने लिखा, मुझे लगता है कि सलमान को मैंने जवाब नहीं दिया और उनके डेट वाले प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया तो उन्हें इतना बुरा लगा कि उन्होंने मुझे अगली बिच तक कह दिया, यह कितना फनी है कि कुछ देर पहले तक मैं उन्हें अगली नहीं लग रही थी जब उन्होंने मुझसे बात करनी शुरू की थी।

साथ ही त्रिशाला ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आता कि आप लोग रिजेक्शन को क्यों स्वीकर नहीं कर पाते। और मैं जानती हूं कि यह पहली बार नहीं है जब तुम्हें इग्नोर किया गया है। मैं तुम्हें कुत्ते की हड्डी डालना भी पसंद नहीं करूंगी।

त्रिशाला की फोटो :

trishala-dutt1

trishala-dutt2

Trishala-Dutt-breast-size-before-and-after-weight-loss

get-attachment-60.aspx

trishala-dutt3
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story