Top
Home > Archived > रोबोट-2 में विलेन बन रजनीकांत से भिडेंगे अक्षय कुमार

'रोबोट-2' में विलेन बन रजनीकांत से भिडेंगे अक्षय कुमार

 Special News Coverage |  17 Dec 2015 2:39 PM GMT

Akshay Kumar Villain in Robot 2


मुंबई : बॉलीवुड के 'खिलाड़ी नंबर वन' यानी अक्षय कुमार साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बड़े पर्दे पर फाइट करते नज़र आएंगे। लेकिन इस फाइट में अक्षय विलेन होंगे और रजनीकांत हीरो। ये धमाका फिल्मकार शंकर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रोबोट-2' में करने जा रहा है। इस फिल्म के लिए अक्षय को विलेन के तौर पर साइन किया गया है। इस फिल्म को तमिल में 'एंथिरन 2' के नाम से रिलीज़ किया जाएगा।

बता दें कि यह फिल्म 'रोबोट' का सीक्वेल है। 'रोबोट' में हीरो और विलेन, दोनों ही भूमिकाएं रजनीकांत ने निभाई थीं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी थीं। 'रोबोट' साउथ की पहली ऐसी फिल्म थी, जिसे हिंदी दर्शकों ने भी हाथोंहाथ लिया था। इसी के बाद 'बाहुबली' को हिंदी में भी रिलीज किया गया और उसने कमाई में 'रोबोट' को भी पीछे छोड़ दिया था।







अक्षय ने खुद 'रोबोट-2' फिल्म में खुद के होने की घोषणा ट्विटर पर की है। उनके अलावा संगीतकार एआर रहमान ने भी फेसबुक पर इसकी घोषणा की है। अक्षय ने फिल्म के डायरेक्टर एस शंकर, एआर रहमान और रजनीकांत के साथ एक फोटो ट्वीट किया था। उन्होंने इसके साथ लिखा था- 'साल का शानदार अंत हो रहा है। वन ऐंड ऑनली रजनीकांत सर के साथ 'रोबोट-2' का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं।'

रहमान ने फेसबुक पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की फोटो अपलोड कर लिखा, ''रोबोट-2' की शुरुआत...।' इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म के निर्माता अर्नॉल्ड श्वार्जनेगर के साथ इस फिल्म को करना चाहते थे। अर्नोल्ड जब इंडिया आए थे तो उन्होंने रजनीकांत के साथ मुलाकात भी की थी, लेकिन यह डील सिरे नहीं चढ़ सकी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it