लाइफ स्टाइल

‘सेक्सी सेंटा’ बन पूनम पांडे ने मचाई सनसनी, क्रिसमस से पहले जारी किया HOT TEASER

Special News Coverage
22 Dec 2015 9:17 AM GMT
Poonam Pandey Merry Christmas Teaser


मुंबई : विवादों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने पब्लिसिटी के लिए नया कारनामा कर दिया है। लंबे अर्से बाद इस क्रिसमस पर पूनम ने ‘सेक्सी सेंटा’ का वीडियो जारी करने का वादा किया है। उन्होंने आज ट्वीटर पर इसका टीजर जारी कर दिया है।

जैसी उम्मीद थी, पूनम पूरे विडियो में बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन के तौर पर पूनम ने लिखा है कि यह तो बस टीजर है… मजे लीजिए (दिस इज जस्ट ए टीजर… इंज्वॉय)। जाहिर है अपने प्रशंसकों के लिये पूनम के पास इस बार क्रिसमस पर कुछ खास ‘तोहफा’ है।

पूनम ने अपने फैंस से #PoonamPandeyasSexySanta के साथ ज्यादा से ज्यादा ट्वीट करने की अपील की है. पूनम ने कहा, “मैं जब से ट्विटर से जुड़ी हूं, मेरे काफी प्रशंसक हो गए हैं. उन्होंने मेरा समर्थन किया और मेरी प्रशंसा की, लेकिन उनकी शिकायत है कि मैं नियमित रूप से वीडियो अपलोड नहीं कर रही हूं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं अश्लील वीडियो साझा करूं और क्रिसमस से बेहतर और कौन-सा अवसर हो सकता है.”

देखें - पूनम का हॉट वीडियो :



बता दें कि इंटरनेट सनसनी के रुप में जाने जानी वाली पूनम पांडे 2011 में विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर न्यूड परेड करने का फैसला किया था। हालांकि, बाद में वो अपना बादा पूरा नहीं कर पाई थीं।

तभी से पूनम पांडे लगातार विडियो और तस्वीरें जारी कर अपने प्रशंसकों की वाहवाही बटोरती आ रही हैं। इससे पहले भी कई बार उनकी बिकनी का तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं।

Next Story