लाइफ स्टाइल

बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी रचाने जा रही हैं कपिल की ऑन स्क्रीन वाइफ सुमोना

Special News Coverage
8 March 2016 8:47 AM GMT
सुमोना चक्रवर्ती

मुंबई : TV के सुपरहिट कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में कपिल की पत्नी का किरदार निभाने वाली चुलबुली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हाँ ! सुमोना चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड सम्राट मुखर्जी से शादी करने की योजना बना रही है।

कौन हैं सम्राट मुखर्जी ?
आपको बता दें कि 29 वर्षीय सुमोना के ब्वॉयफ्रेंड सम्राट उनसे उम्र में 11 साल बड़े हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कुछ महीने पहले ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए हैं। सम्राट भी एक्टर हैं और 'खेलें हम जी जान से' और 'हम से बढ़कर कौन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिलहाल उनका पूरा ध्यान बांग्ला सिनेमा पर है।

SumonaChakravarti1
फोटो साभार : facebook.com/SumonaChakravarti

सुमोना का परिचय ?
सुमोना ऑफ-स्क्रीन भी काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी, आउटिंग करती नजर आती हैं। सम्राट से पहले गौरव चोपड़ा और अभिनव शुक्ला के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है। अब वो सोनी पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा के नए शो में उनके साथ नजर आएंगी। वैसे सुमोना 'कसम से', 'कस्तूरी' और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे हिट सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं और कुछ फिल्मों में भी छोटे रोल में एक्टिंग करती दिखी हैं।

SumonaChakravarti
फोटो साभार : facebook.com/SumonaChakravarti

मुंबई में रह रहीं सुमोना ने लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल लखनऊ, उत्तर प्रदेश और हीरानंदानी फाउंडेशन स्कूल, मुंबई से स्कूलिंग की है। उन्होंने मुंबई के जय हिन्द कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है। उनके परिवार में पिता, मां के अलावा एक छोटा भाई है। पिता, श्रीलंका में कार्यरत हैं। 1997 से उनका परिवार मुंबई में रह रहा है।
Next Story