Top
Home > Archived > बेबी डॉल सनी लियोन बोलीं असहिष्‍णुता होती तो में नहीं रह सकती थी

'बेबी' डॉल सनी लियोन बोलीं "असहिष्‍णुता" होती तो में नहीं रह सकती थी

 Special News Coverage |  7 Dec 2015 10:44 AM GMT

sunny leone
नई दिल्लीः हाल ही में देश में गरमाए असहिष्णुता के मुद्दे पर कई बॉलीवुड सितारे भी खुलकर सामने आए। आमिर खान और शाहरुख खान जैसे सितारे तो अपने बयान से लोगों के निशाने पर भी आ गए। खैर, अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड की 'बेबी' डॉल सनी लियोन के भी विचार सामने आए हैं। तो चलिए बताते हैं कि इस बारे में आखिरकार वो क्या सोचती हैं।

असहिष्णुता के मुद्दे पर किसी को डरने की जरूरत नहींः मुख्य न्यायाधीश

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक जब सनी लियोन से असहिष्णुता के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही इंट्रेस्टिंग जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'असहिष्णुता अपने आप में बड़ा ही रोचक शब्द है। मगर जहां तक मेरी बात है मैं भारत से बहुत प्यार करती हूं और यह रहने के लिए सबसे अच्छी जगह है।' इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर वो यहां सुरक्षित नहीं होतीं तो वह यहां रह नहीं रही होतीं।



आखिर क्या है जीएसटी? क्यों बना राजनीतिक असहिष्णुता का शिकार…?
आपको बता दें कि पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन पहले कनाडा में रहती थीं, मगर बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए भारत चली आईं। अब तो यहां अपनी एक अलग पहचान में कामयाब भी हो गई हैं। वहीं आपको ये बताते चलें कि सनी लियोन की जल्द ही नई फिल्म 'मस्तीजादे' रिलीज होने वाली है और इन दिनों वो 'सुपर गर्ल फ्रॉम चाइना' नामक वीडियो सॉन्ग की वजह से भी काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it