Home > Archived > तब्बू ने गोविंदा के साथ फिर से अभिनय करने की जताई इच्छा

तब्बू ने गोविंदा के साथ फिर से अभिनय करने की जताई इच्छा

 Special News Coverage |  2 Feb 2016 8:59 AM GMT

Govinda And Tabu


मुंबई : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तब्बू ने कॉमेडी के बादशाह गोविंदा के साथ काम करने की इच्छा जताई है। तब्बू, गोविंदा के साथ ‘साजन चले ससुराल’, ‘शिकारी’ और ‘दिल ने फिर याद किया’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं गोविंदा के साथ दोबारा काम करना चाहती हूं। वह एक सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। वह (अभिनय) को दूसरों के लिए आसान बनाते हैं, इसलिए मुझे उनके साथ काम करना पसंद है।


इतना ही नहीं तब्बू ने तो निर्देशक डेविड धवन से भी बात कर ली है। उनसे कहा है कि वह उन्हें और गोविंदा को साथ लेकर एक फिल्म बनाएं। तब्बू ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि डेविड हम दोनों के लिए एक फिल्म बनाएंगे, जिससे कि हम अपनी हिट फिल्मों की हैट्रिक पूरी कर सकें।

उन्होने कहा कि ‘साजन चले ससुराल’ और ‘बीवी नं 1’ दोनों ही फिल्में काफी सफल रही थीं। मैं गोविंदा और डेविड के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहती हूं। तब्बू ने बताया कि डेविड धवन जिस तरह की कॉमेडी फिल्में बनाते थे, वैसी फिल्में आजकल बहुत कम बन रही हैं। फिलहाल तब्बू अपनी अपकमिंग फिल्म फितूर के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top