लाइफ स्टाइल

...फिर से बार गर्ल बनेंगी तब्बू ! 'चांदनी बार' का बनेगा सीक्वल

Special News Coverage
16 March 2016 7:03 AM GMT
तब्बू


मुंबई : हाल ही में प्रदर्शित 'हैदर' - 'दृश्यम' और 'फितूर' में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तब्बू एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी। वो भी एक 'बार गर्ल' बनकर। जी हां ! खबर है कि मधुर भंडारकर की सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म 'चांदनी बार' का सीक्वल बनने वाला है, और सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में लीड रोल में तब्बू नजर आएंगी। इस सीक्वल का नाम ‘चांदनी बार 2 रूबी बार’ होगा। लेखक और निर्देशक की जोड़ी हरीश और संदीप चौधरी ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और वे ही इसे निर्देशित भी करेंगे।

हरीश ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी और बार बिजनेस को लेकर यह सरकार की आंखें खोलने वाली होगी। बार चलाने को लेकर जो भी पॉलिटिक्स की जाती है, यह फिल्म उसी के इर्द-गिर्द घूमेगी। साथ ही बार में डांस करने वाली लड़कियों के जीवन को गहराई से दिखाया जाएगा जो अपने परिवार के लिए पैसे कमाने के लिए बार में काम करती हैं।

हरीश ने बताया कि उन्होंने तब्बू से इस फिल्म के लिए बात की है लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि इस फिल्म में सुचित्रा पिल्लई, सचिन खेडकर और जाकिर हुसैन का होना तय है।

tabu in Chandni Bar

चांदनी बार साल 2001 में रिलीज हुई थी जिसने नेशनल अवार्ड जीता था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कारोबार किया था।
Next Story