Home > TV सीरियल 'सिया के राम' में हनुमान बनेगें रेसलर दानिश अख्‍तर, देखें PHOTOS

TV सीरियल 'सिया के राम' में हनुमान बनेगें रेसलर दानिश अख्‍तर, देखें PHOTOS

 Special News Coverage |  2016-03-31 08:02:36.0

Danish Akhtar As Hanumaan


मुंबई : टीवी सीरियल सिया के राम में हनुमान की एंट्री होने वाली है। हनुमान की भूमिका के लिए रेसलर दानिश अख्‍तर सैफी को चुना गया है। वे इस भूमिका के लिए बहुत उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कहा कि वे जल्‍द ही इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगे। दानिश ने कहा कि यह रामजी और हनुमानजी का आर्शीवाद है कि वे इस भूमिका के लिए चुने गए।

उन्‍होंने कहा,' मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं एक्टिंग में आऊंगा। सब कुछ सपने जैसा लग रहा है। निखिल सिन्‍हा (शो के डायरेक्‍टर) ने मुझे रेसलिंग मैच में देखा था। उन्‍होंने बाद में मेरे बारे में पता किया और अपनी इच्‍छा बतार्इ। उनके कहने के बाद ही मैंने इस रोल के हामी भरी। मैं तीन महीनों से अपनी एक्टिंग सुधारने पर काम कर रहा हूं। साथ ही किरदार को सही तरीके से पेश करने के लिए पढ़ भी रहा हूं।'


Danish2

दानिश ने कहा कि हनुमान की भूमिका निभाना उनके लिए काफी स्‍पेशल है। क्‍योंकि वे रामायण में उनके सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है। मेरे किरदार के लिए सीरियल के मेकर्स ने तीन महीने लुक्‍स पर काम किया है। शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है।

Danish3

दानिश ने बताया कि वे नॉन वेज भी नहीं खाते। हालांकि वे अंडे खाते हैं। उनके गुरू खली भी हनुमान जी को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानते हैं और हमेशा हनुमान चालीसा अपने पास रखते हैं।

Danish

दानिश मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। वे द ग्रेट खली और संग्राम जैसे मशहूर रेसलर्स के साथ काम कर चुके हैं। दानिश की लंबाई छह फीट छह इंच है। उनका वजन 130 किलो है।


उन्‍होंने बताया कि वह सुबह सात बजे सो कर उठते हैं। दिन की शुरुआत फ्रूट सलाद खाकर करते हैं। दिन भर में पांच लीटर दूध पीते हैं। 450 ग्राम घी खाते हैं। लगभग 500 ग्राम ड्राई फ्रूट्स खाते हैं। लंच में दाल चावल, पनीर और ग्रीन सलाद का सेवन करते हैं। रोजाना छह से आठ घंटा एक्सरसाइज करते हैं।

Danish1

Tags:    
Share it
Top