Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मुंबई में मॉडल के मर्डर से सनसनी, सूटकेस में मिली लाश - दोस्त गिरफ्तार

मुंबई में मॉडल के मर्डर से सनसनी, सूटकेस में मिली लाश - दोस्त गिरफ्तार

हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है?

 Special Coverage News |  16 Oct 2018 5:36 AM GMT  |  दिल्ली

मुंबई में मॉडल के मर्डर से सनसनी, सूटकेस में मिली लाश - दोस्त गिरफ्तार
x

मुंबई के मलाड (पश्चिम) में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों के बीच ट्रैवल बैग में 20 साल की मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। महज़ चंद घंटो में ही मुंबई पुलिस ने उस लाश की गुत्थी सुलझा ली है। बैग मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम मानसी दीक्षित है, जो पेशे से मॉडल थी। मानसी ने कई एल्बम और शॉर्ट फ़िल्मों में काम कर चुकी है। आरोपी मुजम्मिल ने पुलिस को बताया कि हादसे के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने गुस्से में मुजम्मिल ने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। मानसी राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखती थी और पिछले 6 महीने से अंधेरी (पश्चिम) में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।




पुलिस के मुताबिक आरोपी मजमिल्ल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल ये साफ उसने क़त्ल क्यूं और कब किया साफ नहीं है। लेकिन सूत्र बताते हैं की मजमिल्ल ने ही मॉडल मानसी का क़त्ल उसके फ़्लैट में ही किया और शव को ठिकाने लगाने के लिए लाश को सूटकेस में भरकर मलाड के एक कॉल सेंटर के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।




उसने पूछताछ में पहले बताया था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। मगर आरोपी बार बार अपना बयान बदल रहा है। फ़िलहाल आरोपी उससे आगे की पूछताछ कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it