लाइफ स्टाइल

48 साल की पूजा बेदी ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, देखिए- PHOTOS

Special Coverage News
22 Feb 2019 12:41 PM GMT
48 साल की पूजा बेदी ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, देखिए- PHOTOS
x
एक्टर कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने हाल ही में बॉयफ्रेंड से इंगेजमेंट की है। मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ पूजा की सगाई की है

मुंबई : इस वक्त हर तरफ वेडिंग सीजन की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड की दुनिया में कई सितारे हैं जो शादियां कर रहे हैं औऱ अपना घर बसा रहे हैं। अब 90 के दशक की एक ऐसी एक्ट्रेस को लेकर खबर आई है जिन्होंने हाल ही में सगाई की है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूजा बेदी हैं। एक्टर कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने हाल ही में बॉयफ्रेंड से इंगेजमेंट की है। मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ पूजा की सगाई की है। दोनों ने वेलेंटाइन डे वाले दिन ही सगाई की है। इनकी सगाई को काफी प्राइवेट रखा गया था। हालांकि अब इतने दिनों बाद इसकी खबर आई है। सगाई के बाद इस वक्त पूजा अपनी फैमिली के साथ हैं।

पूजा ने एक इंटरव्यू में इस खबर को कंफर्म किया है। पूजा ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, मानेक और मैं हमारे बोर्डिंग-स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। वह तीन साल मेरे सीनियर थे। हालाँकि हम उस समय एक दूसरे से परिचित नहीं थे, फिर भी हमारे हमेशा आम दोस्त थे। पिछले साल, उन्होंने एक चैट ग्रुप पर गोवा में अपने नए बिजनेस के बारे में पोस्ट किया, और मैं वहां इसके लिए गई थी। इसी तरह हम फिर से जुड़ गए। पूजा को एक बार फिर से अपने लिए पार्टनर खोजने में लगभग 15 साल लग गए हैं।



उसी के बारे में बोलते हुए, उसने कहा, "हर बार जब आप एक रिश्ते में होते हैं, तो आप आशा करते हैं कि यह एक है। हालाँकि, जब आप उस व्यक्ति से मिलते हैं जिसके साथ आपका होना तय है, तो आप आशा नहीं करते हैं, आप सिर्फ यह जानते हैं कि वह एक है। हमारे रिश्ते की खूबी यह है कि यह हर तरह से सहज है।

हमारे परिवार सुंदर रूप से विलीन हो गए हैं। उनके पास एक शानदार ओपन-हार्टेड, जॉयलियल, पारसी परिवार है, जिन्होंने मेरा स्वागत किया। मेरे बच्चे भी उसे पसंद करते हैं। वह असाधारण रूप से दयालु है। लेकिन हां वो किचन में खाना अच्छा पकाते हैं। पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से 14 फरवरी 2003 को तलाक ले लिया था। इनसे उन्हें बेटी आलिया और ओमर इब्राहिम हैं। पूजा की बेटी आलिया जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं।


Next Story