लाइफ स्टाइल

इस वेबसाइट पर लीक हुई 'THUGS OF HINDOSTAN'?

Special Coverage News
9 Nov 2018 7:03 AM GMT
इस वेबसाइट पर लीक हुई THUGS OF HINDOSTAN?
x
यह फिल्‍म HD क्‍वालिटी के साथ लीक हुई है।

मुंबई : आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर बुरी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म रिलीज के महज कुछ घंटों बाद तमिल की एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। यह फिल्‍म एचडी क्‍वालिटी के साथ लीक हुई है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही तमिल के एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने वाली इस वेबसाइट पर यह फिल्‍म तीन भाषाओं में अपलोड की गई है। ये वेबसाइट फिल्म के पायरेटेड वर्जन के लिए फेमस है। आपको बता दें कि तमिल की इस वेबसाइट पर पहले भी कई फिल्‍में लीक हो चुकी हैं।

इस तरह से इंटरनेट पर फिल्म के लीक हो जाने से फिल्म मेकर्स को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। वैसे ही इस फिल्म को समीक्षकों से मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। यशराज बैनर का दावा था कि यह फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक और उनके बैनर की मेगाबजट फिल्‍म है। ये फिल्म फिलिप मीडोज टेलर के साल 1839 में मशहूर हुए नॉवेल कन्फेशन ऑफ ए ठग पर आधारित है।

आपको बता दें कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' ने स्क्रींस की संख्या के मामले में शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है, जिनकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को 6000 के आस-पास स्क्रींस पर रिलीज किया गया था। मनोरंजन ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि यह फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो हुई है। इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं। इसके साथ यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई।

Next Story