Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > कैंसर से जंग लड़ रहीं आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने रैंप पर किया वॉक, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश!

कैंसर से जंग लड़ रहीं आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने रैंप पर किया वॉक, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश!

 Special Coverage News |  4 Feb 2019 5:36 AM GMT

कैंसर से जंग लड़ रहीं आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने रैंप पर किया वॉक, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश!

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। बीते दिनों ही इसकी जानकारी सबके सामने आई थी। आयुष्मान-ताहिरा ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया था। आयुष्मान एक जिम्मेदार पति की तरह अपनी पत्नी ताहिरा के साथ खड़े हैं। वहीं ताहिरा का इलाज शुरू हो चुका है। बीते दिनों ही कीमोथैरेपी भी हुई है। इसके अलावा ताहिरा ने अपने बाल भी हटवा दिए हैं। ताहिरा इस वक्त हिम्मत औऱ साहस से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही है। वो बिल्कुल निडर नजर आ रही है।

हाल ही में ताहिरा ने मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में रैप पर वॉक किय़ा है। ताहिरा ने रैंप पर वॉक किया है तो हर कोई उन्हें इंसपिरेशन मान रहा है। उनके साहस की और उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। हाल ही में ताहिरा ने रैंप पर व्हाइट ड्रेस में वॉक किया है। व्हाइट ड्रेस के साथ ताहिरा ने सनग्लासेस भी लगा रखे हैं। इसके अलावा बाल्ड लुक में भी ताहिरा बेहद खूबसूरत औऱ स्टाइलिश नजर आ रही हैं। ताहिरा ने रैंप वॉक का एक वीडियो भी शेयर किया है।



ताहिरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे लिए ये बेहद खूबसूरत एक्सपीरियंस था। रैंप पर वॉक करना मेरे लिए पहली बार था और मैं हमेशा से ये जानना चाहती थी कि रैंप पर वॉक करने पर कैसा महसूस होता है और वाकई ये एक अच्छी फीलिंग रही है। वहीं इसके अलावा ताहिरा ने एक पिक्चर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, मुझे यह सलाह दी गई थी कि रैम्प पर ज्यादा मुस्कुराना नहीं है, लेकिन मैं खुद को रोक नहीं पाई। यह रैम्प वॉक पहली बार था और बहुत मजा आया।



ताहिरा की मुस्कान और उनका कॉन्फिडेंस वाकई गजब दिख रहा है। वहीं जब ताहिरा रैंप पर चल रहीं थी तो लोगों ने उन्हें खूब चीयर साथ ही खूब तालियां भी बजाईं। ताहिरा वाकई जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं उनके लिए प्रेरणादायक बन रही हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top