Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #Metoo पर बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने किया खुलासा, बताई आपबीती!

#Metoo पर बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने किया खुलासा, बताई आपबीती!

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में ये खुलासा किया कि वो भी ऐसी ही परिस्थिति से गुजर चुकी हैं?

 Special Coverage News |  22 Dec 2018 1:13 PM GMT  |  दिल्ली

#Metoo पर बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने किया खुलासा, बताई आपबीती!Actress Aditi Rao Hydari (File Photo)

मुंबई : मीटू कैम्पेन ने भारत ही नहीं पूरे देश में तहलका मचा दिया जिससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा. बॉलीवुड में भी #Metoo का तूफ़ान आया जिसके बाद लगातार कई चौकाने वाले खुलासे हुए. अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है. वो नाम है मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का.

अनवर और रॉकस्टार जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही में एक मीडिया इवेंट के दौरान ये खुलासा किया कि वो भी ऐसी ही परिस्थिति से गुजर चुकी हैं. अदिति ने बताया कि उनके सामने भी ऐसा ऑप्शन आया था लेकिन उन्होंने समझौता करने से इनकार कर दिया.

उन्होंने कहा कि मेरे पास इस घटना का कोई सबूत नहीं है और अब मैं उस बारे में बात भी नहीं करना चाहती हूं. लेकिन इतना जरूर कहूँगी कि उस वक्त मुझे बहुत दुःख हुआ था मैं रोई भी. मुझे लगा कि अब मुझे कोई काम नहीं देगा.




अदिति के मुताबिक उन्हें तकरीबन आठ महीने तक किसी ने काम नहीं दिया. अदिति कहती हैं कि आप किसी को बोलने के लिए मजबूर नही कर सकते हैं. आपको जब ठीक लगे तब बोलिए. उन्होंने कहा कि अब भले ही बात खुलेआम हो रही है लेकिन इस मामले में अब सामने आने की ज्यादा जरूरत है.




आपको बता दें बता दें अदिति की तेलुगू मूवी 'अतंरिक्षम' 21 दिसंबर को रिलीज हुई है. इसमें वे एस्ट्रोनॉट का रोल निभा रही हैं.

Tags:    
Share it
Top