Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > जब, बिपाशा-करीना बन गई थीं 'दुश्मन' - कभी साथ में काम न करने की खाई थी कसम

जब, बिपाशा-करीना बन गई थीं 'दुश्मन' - कभी साथ में काम न करने की खाई थी कसम

क्या आप जानते हैं कि एक बार बिपाशा और करीना के बीच बुरी तरह झगड़ा हो गया था और फिर दोनों ने कभी साथ में काम न करने की कसम तक खाई थी?

 Special Coverage News |  7 Jan 2019 5:33 AM GMT  |  दिल्ली

जब, बिपाशा-करीना बन गई थीं दुश्मन - कभी साथ में काम न करने की खाई थी कसम

मुंबई : आज ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु का 40वां बर्थडे है। 2001 में बॉलिवुड में डेब्यू करने के बाद बिपाशा ने कई यादगार फिल्में की हैं और ढेर सारे दोस्त भी बनाए। आज वह मलाइका अरोड़ा खान से लेकर सुजैन और करीना कपूर खान तक की अच्छी दोस्त हैं। क्या आप जानते हैं कि एक बार बिपाशा और करीना के बीच बुरी तरह झगड़ा हो गया था और फिर दोनों ने कभी साथ में काम न करने की कसम तक खाई थी?

यह बात साल 2001 की है। उस वक्त बिपाशा अक्षय कुमार और बॉबी देओल स्टारर 'अजनबी' में काम कर रही थीं। करीना भी इस फिल्म का हिस्सा थीं। वह उस वक्त फिल्मों में बस एक साल ही पुरानी थीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच कपड़ों को लेकर झगड़ा हो गया था। हालात तब और बिगड़ गए जब करीना के डिजाइनर ने बिपाशा की मदद करने की कोशिश की। कहा तो यह भी जाता है कि उस वक्त फिल्म के सेट पर खूब हंगामा हुआ और करीना ने बिपाशा को थप्पड़ तक मार दिया था।

बाद में यानी साल 2001 में बिपाशा ने इस मामले में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बात की और कहा, 'मुझे लगता है कि इस मामले में जबरदस्ती राई का पहाड़ बनाया गया। उन्हें डिजाइनर से कुछ परेशानी थी। मुझे नहीं पता कि मुझे बीच में क्यों घसीटा गया। करीना के साथ मेरा प्रफेशनल रिलेशनशिप था। मैंने बस यही कहा था कि हम ऑफ-स्क्रीन इंट्रैक्ट नहीं करते, लेकिन मेरी कही बातों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। मैं अब दोबारा करीना के साथ काम नहीं करूंगी।'




वहीं करीना ने भी इस वाकये पर अपना पक्ष रखा और साल 2002 में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'बिपाशा को अपने टैलंट पर भरोसा नहीं है। चार पेज के इंटरव्यू में उन्होंने ज्यादातर मेरे बारे में ही बात की। आपने अपने काम के बारे में क्यों नहीं बात की? मुझे लगता है कि उन्हें पॉप्युलैरिटी जो मिली वह 'अजनबी' के सेट पर डिजाइनर विक्रम फड़निस को लेकर मेरे साथ हुई लड़ाई से मिली।'


हालांकि अब ऐसा नहीं है। आज करीना और बिपाशा अच्छी दोस्त हैं। दोनों के बीच सुलह का माध्यम करीना के पति सैफ अली खान बने थे।

फिल्म 'रेस' में साथ काम करने के बाद सैफ और बिपाशा की अच्छी दोस्ती हो गई थी और उसी दौरान सैफ की बर्थडे पार्टी में करीना ने बिपाशा को भी इनवाइट किया। बस तभी से दोनों के बीच की दीवार टूट गई।

Tags:    
Share it
Top