Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > इस क्रिकेटर की वाइफ है माधुरी की तरह दिखने वाली ये एक्ट्रेस, संभाल रही है करोड़ों का बिजनेस

इस क्रिकेटर की वाइफ है माधुरी की तरह दिखने वाली ये एक्ट्रेस, संभाल रही है करोड़ों का बिजनेस

फिल्म 'जान तेरे नाम' के बाद फरहीन 1994 में आई फिल्म 'नजर के सामने' में अक्षय के साथ रोमांस करती दिखीं।

 Special Coverage News |  22 Dec 2018 5:23 AM GMT  |  दिल्ली

इस क्रिकेटर की वाइफ है माधुरी की तरह दिखने वाली ये एक्ट्रेस, संभाल रही है करोड़ों का बिजनेस

मुंबई : बॉलीवुड की चकाचौंध युवाओं को मायानगरी मुंबई खींच लाती है, लेकिन बहुत कम ही ऐसे खुशनसीब होते हैं जो यहां सक्सेस हो पाते हैं। ऐसा ही एक नाम 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'जान तेरे नाम' की एक्ट्रेस रहीं फरहीन का है, जो लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। फऱहीन माधुरी दीक्षित की तरह दिखती थी।




फरहीन फिलहाल दिल्ली में अपने पति और क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के साथ रह रही हैं। फिल्म 'जान तेरे नाम' के बाद फरहीन 1994 में आई फिल्म 'नजर के सामने' में अक्षय के साथ रोमांस करती दिखीं।




वैसे, इससे पहले वो फिल्म सैनिक में अक्षय की बहन भी बनी थीं। हालांकि 1997 में उन्होंने क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से सीक्रेट मैरिज कर ली और रातोंरात बॉलीवुड छोड़ दिल्ली जा बसीं।



खबरों के मुताबिक, फिल्म 'जान तेरे नाम' के डायरेक्टर दीपक बलराज विज ने उन्हें इसी फिल्म के सीक्वल के लिए अप्रोच किया था। लेकिन फरहीन ने फिल्म में यह कहते हुए काम करने से मना कर दिया कि वो मां का रोल नहीं करेंगी।




फरहीन इस समय दिल्ली में एक सफल बिजनेसवुमन हैं। उनका हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस है। वह 'नेचरल हर्बल्स' नामक कंपनी की डायरेक्टर हैं। यह कंपनी उन्होंने पति मनोज प्रभाकर के साथ मिलकर शुरू की थी। पिछले 18 सालों से फरहीन यह बिजनेस संभाल रही है। कंपनी का टर्न ओवर करोड़ों में है।

Tags:    
Share it
Top