Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने लिखा परिवार टूट गया

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने लिखा परिवार टूट गया

उन्होंने राजू चाचा, ब्लैक मेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था

 Arun Mishra |  6 Oct 2020 12:27 PM GMT

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने लिखा परिवार टूट गया
x

साल 2020 में बुरी खबरों के आने का सिलसिला रुक ही नहीं रहा है. अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन के भी घर से एक बुरी खबर सुनने को आ रही है. एक्टर के भाई अनिल देवगन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है. अजय ने सोशल मीडिया के जरिए ये दुखद खबर फैन्स संग साझा की है.

अजय देवगन ने अपने भाई अनिल देवगन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वे कैप लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ अजय देवगन ने ये दुखद खबर साझा की. उन्होंने लिखा- कल रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया. उनके अचानक यूं चले जाने से हमारा पूरा परिवार टूट गया है. ADFF और मैं एक्टर की कमी को महसूस करेंगे. खास तौर पर मैं उनकी मौजूदगी को मिस करूंगा. उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें. कोविड-19 महामारी के चलते हम लोग पर्सनल प्रेयर मीट नहीं रख रहे हैं.



सन ऑफ सरदार के थे क्रिएटिव डायरेक्टर

बता दें कि अनिल देवगन एक्टर अजय देवगन के चचेरे भाई थे. वे फिल्म डायरेक्टर थे. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में एक निर्देशक और सह-निर्देशक के तौर पर काम किया था. उन्होंने राजू चाचा, ब्लैक मेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था. इसके अलावा वे फिल्म सन ऑफ सरदार में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर नजर आए थे. साथ ही उन्होंने जीत, जान, इतहास, प्यार तो होना ही था और हिंदुस्तान की कसम जैसी फिल्म में सह निर्देशक के तौर पर काम किया था. उन्होंने अधिकतर फिल्में अपने भाई अजय देवगन के साथ ही कीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it