लाइफ स्टाइल

2.0 Trailer: रिलीज हुआ अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा?

Special Coverage News
3 Nov 2018 10:01 AM GMT
2.0 Trailer: रिलीज हुआ अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा?
x
फिल्म में अक्षय का लुक खतरनाक है और फिल्म में उनकी अपीयरेंस डरावनी है.

मुंबई : अक्षय कुमार और रंजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे हिंदी और तमिल भाषा में जारी किया गया है. ये फिल्म अपने बड़े बजट और वीएफएक्स के कारण लंबे समय से चर्चा में हैं. अक्षय कुमार इसमें विलेन के रूप में नजर आएंगे. रजनीकांत भी अहम रोल में हैं.

500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म एक्शन से भरपूर नजर आ रही है. मगर एक्शन का अंदाज जरा अलग है. फिल्म में लड़ाई काफी अधुनिक तरीके से दिखाई गई है. इसके एक्शन काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं. अक्षय का लुक खतरनाक है और फिल्म में उनकी अपीयरेंस डरावनी है.

अक्षय अपने गेटअप से फिल्म में खौफ पैदा करने में कामयाब रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में जहां अक्षय का विकराल रूप दिखाया गया है वहीं बाद के सीन्स में रजनीकांत का कूल अंदाज. अक्षय के खौफ को रजनी ने काफी कूल अंदाज में डील किया है. वे रोबोट के गेटअप में हैं. ट्रेलर में संवाद कम एक्शन ज्यादा दिखाया गया है जो इस बात का संकेत देता है कि फिल्म में जुबानी जंग कम और जोरदार एक्शन ज्यादा देखने को मिलेगा.

तकरीबन 500 करोड़ रुपये के बजट से बन रही यह फिल्म वीएफएक्स से लबरेज होगी. यह कई मामलों में भारत की सबसे एडवांस फिल्म है. इसके अलावा यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म भी होगी.

Next Story