लाइफ स्टाइल

#MeToo के लपेटे में साजिद, अक्षय ने हाउसफुल 4 की शूटिंग की कैंसिल, साजिद ने फिल्म से नाम लिया वापस

Special Coverage News
12 Oct 2018 10:51 AM GMT
#MeToo के लपेटे में साजिद, अक्षय ने हाउसफुल 4 की शूटिंग की कैंसिल, साजिद ने फिल्म से नाम लिया वापस
x
साजिद खान ने भी ट्वीट कर हाउसफुल-4 के निर्देशक की कमान छोड़ने की पुष्टि की है।
मुंबई : लगता है बॉलीवुड में #MeToo अभियान के बाद फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर भी इसका असर पड़ने लगा है। मूवी हाउसफुल-4 के एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद खान का नाम इसमें आने के बाद उनपर लगे सभी आरोपों के तहत जांच खत्म होने तक शूटिंग कैंसल करने की जानकारी दी है। उधर, खुद साजिद खान ने भी ट्वीट कर हाउसफुल-4 के निर्देशक की कमान छोड़ने की पुष्टि की है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है, ''बीती रात ही देश लौटने के बाद जो खबरें पढ़ी हैं वे परेशान करने वाली हैं। मैंने हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर से जांच होने तक शूटिंग कैंसल करने को कहा है। ये ऐसी चीज है जिसके खिलाफ कड़े एक्शन लिए जाने चाहिए। मैं किसी भी आरोपी के साथ काम नहीं करूंगा, जिसपर हैरेसमेंट का आरोप हो, सभी को न्याय मिलना चाहिए।''

पूरे मामले पर साजिद खान ने भी ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने लिखा, ''मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। मेरे परिवार, फिल्म हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है। मैं नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को शांत कर सच साबित करूंगा। मैं अपने मीडिया के दोस्तों से कहूंगा कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं।''

हाउसफुल-4 की स्टारकास्ट में नाना पाटेकर भी शामिल हैं। जब नाना पर तनुश्री ने आरोप लगाए थे तब मूवी की शूटिंग जारी रखी गई थी। खुद तनुश्री ने एक बयान में कहा था कि कब तक रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे लोग नाना के साथ काम करते रहेंगे? मगर साजिद का नाम सामने आने के बाद फिल्म पर असर पड़ने लगा है।

बता दें, साजिद खान पर अब तक 3 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। डायरेक्टर पर सभी के इल्जाम एक जैसे ही हैं। तीनों ने आपबीती में कहा है कि साजिद उनसे अश्लील डिमांड और गंदी बात करते थे।

Next Story