लाइफ स्टाइल

कनाडाई पासपोर्ट होने पर अक्षय कुमार ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, Twitter पर लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर दी ये सफाई

Special Coverage News
3 May 2019 11:12 AM GMT
कनाडाई पासपोर्ट होने पर अक्षय कुमार ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, Twitter पर लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर दी ये सफाई
x
खिलाडी अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तीखी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं.

मुंबई : बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तीखी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मुंबई में वोटिंग हुई जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम छोटे बड़े सितारों ने वोट डाला और वोटिंग वाली सेल्फी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. मतदान के दौरान ऐक्टर अक्षय कुमार ने न तो वोट डालने की तस्वीर पोस्ट की और न ही वह किसी पोलिंग बूथ पर नजर आए. हालांकि उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना जरूर वोट डालने पहुंचीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग अक्षय से वोट की तस्वीर शेयर करने की मांग करने लगे.

जहां हाल ही में पीएम मोदी का नॉन-पोलिटिकल इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आये अक्षय कुमार की वोटिंग वाली फोटो का लोग इन्तजार करते रह गए.

अक्षय के वोट डालने की तस्वीर पोस्ट करने की मांगें भी सोशल मीडिया पर उठती रही हैं. अब अक्षय कुमार ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है. अक्षय कुमार ने ट्वविटर पर लिखा है- मैं नहीं जानता कि मेरी नागरिकता में इतनी रुचि लेते हुए नकरात्मकता क्यों फैलाई जा रही है. मैंने इस बारे में कभी कुछ छिपाया नहीं है कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है. ये भी सच है कि बीते सात सालों में मैं कनाडा नहीं गया हूं. मैं इंडिया में काम करता हूं और टैक्स चुकाता हूं.


उन्होंने आगे लिखा, 'इतने सालों में मुझे अपने देश भारत के लिए अपना प्रेम साबित करने की जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन यह देखकर बेहद दुख होता है कि मेरी नागरिकता को फिजूल का मसला बनाया जा रहा है और जबरदस्ती विवादों में घसीटा जा रहा है. यह एक निजी, लीगल और गैर राजनीतिक मुद्दा है. साथ ही अन्य लोगों के लिए भी यह फिजूल का मुद्दा है. आखिर में मैं यही कहना चाहूंगा कि अपने देश भारत को मजबूत बनाने के लिए मै अपना योगदान देता रहूंगा.'

बात करें अक्षय की फिल्मों की, तो वह हाल ही में फिल्म 'केसरी' में नजर आए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और लोगों को भी वह पसंद आई. इस वक्त उनके पास कई फिल्में हैं, जिनमें 'गुड न्यूज', 'हाउसफुल 4', 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' शामिल हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story