लाइफ स्टाइल

'भारत' का टीजर रिलीज, नेवी ऑफिसर बनकर स्टंट करते दिखे सलमान खान

Special Coverage News
25 Jan 2019 7:18 AM GMT
भारत का टीजर रिलीज, नेवी ऑफिसर बनकर स्टंट करते दिखे सलमान खान
x
टीजर की शुरुआत भारत-पाक बंटवारे वाले सीन के साथ हो रही है. इसमें सलमान खान का नाम भारत है.

मुंबई : सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. सुल्तान, टाईगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद एक बार फिर सलमान, अली अब्बास जफर के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. भारत (BHARAT) के इस टीजर में सलमान बच्चे से लेकर बूढे के रोल तक में नजर आ रहे हैं. टीजर की शुरुआत भारत-पाक बंटवारे वाले सीन के साथ हो रही है. इसमें सलमान खान का नाम भारत है.

टीजर में सलमान खुद के नाम के पीछे सरनेम ना लगाने का कारण भी बता रहे हैं. वहीं इसमें सलमान खान नेवी ऑफिसर के ड्रेस में भी दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस टीजर में फिल्म के अन्य स्टारकास्ट नजर नहीं आ रहे हैं.

बता दें कि पहले टीजर सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज होने वाला था. लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया. भारत में सलमान कई अवतार में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है.

'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है. इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है.

फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आने वाले वक्त में वह दबंग-3 और इंशाअल्लाह में काम करते नजर आएंगे.


Next Story