लाइफ स्टाइल

Bold फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, फैंस ने किये ऐसे कमेंट्स!

Arun Mishra
24 Aug 2018 11:37 AM GMT
Bold फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, फैंस ने किये ऐसे कमेंट्स!
x
मीषा की ये फोटोज काफी बोल्ड हैं। इनमें से एक फोटो पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

मुंबई : अमीषा पटेल भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। अभी एक्टिविटी को वो फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं।

हाल ही में अमीषा ने सुबी सैमुअल के साथ फोटोशूट कराया था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। अमीषा की ये फोटोज काफी बोल्ड हैं। इनमें से एक फोटो पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। कई यूजर्स ने अमीषा को आंटी लिखा है, वहीं कुछ उन्हें फ्लॉप बता रहे हैं।



दूसरी और कुछ यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा है कि आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें लिखा है स्टिल ब्यूटीफुल। वैसे बता दें कि अमीषा के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। फरवरी में कराए एक फोटोशूट के कारण भी उन्हें ट्रोल कर दिया गया था।




इससे पहले भी वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। अकसर उन्हें उम्र से लेकर ही कमेंट किए जाते हैं। बता दें कि अमीषा इस समय 42 साल की हैं और आए दिन अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों अमीषा अपनी आने वाली फिल्म भईया जी सुपरहिट की शूटिंग में बिजी हैं। साल 2013 में आई फिल्म रेस-2 में अमीषा ने चैरी का किरदार निभाया था, जिसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था।

Next Story