Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > बिग बी और तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म बदला का ट्रेलर आउट, मर्डर मिस्ट्री रहस्य-रोमांच से है भरपूर

बिग बी और तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म 'बदला' का ट्रेलर आउट, मर्डर मिस्ट्री रहस्य-रोमांच से है भरपूर

अमिताभ ने लिखा है कि.. 'बादल गुप्ता 40 साल में एक भी केस नहीं हारा और कोई बदला मेरे इस रिकॉर्ड को नहीं बदल सकता?

 Special Coverage News |  12 Feb 2019 7:56 AM GMT  |  दिल्ली

बिग बी और तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म बदला का ट्रेलर आउट, मर्डर मिस्ट्री रहस्य-रोमांच से है भरपूर

मुंबई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि तापसी एक मर्डर केस में फंसी हैं, वहीं अमिताभ तापसी से सवालात करते दिख रहे हैं। बदला एक सस्पेंस थ्रिलर है। ट्रेलर को देखकर यह फिल्म काफी प्रॉमिसिंग लग रही है। ट्रेलर को देखने से यह समझ आ गया कि यह एक मर्डर-मिस्ट्री है और इसमें बदले की कहानी है। फिल्म तापसी के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है।

फिल्म के ट्रेलर से पिंक मूवी की याद आ जाती है, क्योंकि अमिताभ इसमें भी वकील बने हैं। तापसी को देखकर लगता है कि इस तरह की फिल्में उनकी स्ट्रेंथ है, वह खुद भी फिल्म मुल्क में वकील का किरदार निभा चुकी हैं। बदला फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। वैसे तो बदले की कहानी पर कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर माहौल गर्म है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर से कुछ देर पहले ही अमिताभ ने फिल्म का एक और पोस्टर शेयर कर लिखा था कि 'बादल गुप्ता 40 साल में एक भी केस नहीं हारा और कोई बदला मेरे इस रिकॉर्ड को नहीं बदल सकता।' अब फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह बदला अमिताभ के कैरेक्टर का रिकॉर्ड तोड़ता है या नहीं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top