Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मां बनीं टीवी की 'भाभी जी' - सौम्या टंडन ने बेटे को दिया जन्म

मां बनीं टीवी की 'भाभी जी' - सौम्या टंडन ने बेटे को दिया जन्म

फेमस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और 'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन एक बेटे की मां बन गई हैं।

 Special Coverage News |  19 Jan 2019 5:50 AM GMT  |  दिल्ली

मां बनीं टीवी की भाभी जी - सौम्या टंडन ने बेटे को दिया जन्म

'अनीता भाभी' के नाम से फेमस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और 'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन एक बेटे की मां बन गई हैं। खबर है कि सौम्या ने शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म से पूरा परिवार बेहद खुश है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या और बेबी दोनों ही ठीक और हेल्दी हैं। सौम्या के फैंस बेबी की फर्स्ट फोटो देखने के लिए बेताबी हैं लेकिन अभी तक कोई फोटो सामने नहीं आई है। दूसरी तरफ सौम्या के फ्रेंड्स और फैमिली लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही सौम्या ने बेबी बंप के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था। ये तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं।

सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए लिखा था, 'मैं आज खुद को किसी जादूगर के जैसा महसूस कर रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक सुपरहीरो बन गई हूं। मैं प्रेग्नेंट हूं और अब हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं।' सौम्या अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सजग और अलर्ट थी। वो बेबी बंप के साथ अक्सर अपने वर्कआउट की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया साइट्स पर डालती रहती थी। सौम्या ने खुद को मां के रुप में तैयार करने के लिए एक हेल्थी रुटीन अपनाया हुआ था और काफी कसरती भी की थी। इसकी एक झलक आप नीचे फोटोज और वीडियोज के जरिए देख सकते हैं।

बता दें कि सौम्या ने 10 साल की डेटिंग के बाद लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बैंकर देवेंद्र सिंह से शादी की थी। उन्होंने लंबे समी तक शादी की खबर मीडिया में नहीं आने दी थी। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खुल कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की।

Tags:    
Share it
Top