Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > भारत का मोशन पोस्टर रिलीज, कई लुक्स में दिखे सलमान

भारत का मोशन पोस्टर रिलीज, कई लुक्स में दिखे सलमान

सलमान खान की यह अपकमिंग फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओरू अदार लव की हिंदी रीमेक है.

 Special Coverage News |  20 April 2019 10:26 AM GMT  |  दिल्ली

भारत का मोशन पोस्टर रिलीज, कई लुक्स में दिखे सलमान
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बज बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. मेकर्स फिल्म के टीजर पोस्टर और टीजर वीडियो लगातार रिलीज कर रहे हैं. शनिवार को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया. इस वीडियो पोस्टर में सलमान की अपकमिंग फिल्म से सभी लुक्स को एक साथ दिखाया गया है.

35 सेकेंड का सलमान की फिल्म का ये मोशन पोस्टर टी-सीरीज के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. सलमान खान की यह अपकमिंग फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओरू अदार लव की हिंदी रीमेक है. फिल्म 'भारत' देश के इतिहास को एक शख्स की कहानी के आधार पर दिखाती है. फिल्म में सलमान का किरदार 18 साल की उम्र से लेकर 70 साल की उम्र तक की यात्रा को बयां करते हुए दिखाया गया है.

हाल ही में सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म के अपने पांचों पोस्टर रिलीज किए थे. इन पांचों पोस्टर्स में सलमान खान के अलग-अलग लुक्स नजर आ रहे थे. फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और कटरीना कैफ भी होंगे. फिल्म में जैकी श्रॉफ भी होंगे जो कि संभवतः सलमान खान के पिता का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं.

कटरीना लीडिंग लेडी का रोल करेंगी और जहां तक दिशा पाटनी के रोल की बात है तो खबर है कि दिशा फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभाएंगी. फिल्म में दिशा काफी एक्शन सीन्स करती नजर आ सकती हैं. पोस्टर्स के बाद यह साफ हो गया है कि वह फिल्म में एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले करेंगी. इसके अलावा कटरीना का भी फिल्म में अहम रोल है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it