लाइफ स्टाइल

Confirmed : ये रही बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट की Official List, आप ने देखी क्या?

Arun Mishra
16 Sep 2018 6:29 AM GMT
Confirmed : ये रही बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट की Official List, आप ने देखी क्या?
x
शो के प्रीमियर से पहले जानिए बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के नाम...

मुंबई : भारत के विवादित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 आज से शुरू होगा. शो का प्रसारण रात 9 बजे से होगा. कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं, लेकिन कई दूसरे कंटेस्टेंट के नाम को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच इस सीजन में बिग बॉस के घर जाने वाले सभी कंटेस्टेंट की एक्सक्लूसिव लिस्ट प्रीमियर शो से पहले "आजतक" के हाथ लगी है. लिस्ट के मुताबिक इस सीजन में 6 सेलिब्रिटीज के साथ 6 जोड़ियां अगले 100 दिन के लिए बिग बॉस के घर में लॉक हो जाएंगी.

बता दें कि पिछली रात सभी 18 कंटेस्टेंट के साथ लोनावाला में बिग बॉस 12 के सेट पर प्रीमियर शो शूट किया जा चुका है. पिछले साल की तरह इस बार भी कॉमनमैन और सेलिब्रिटीज बिग बॉस के घर का हिस्सा हैं. इस बार बिग बॉस के घर में सबसे ख़ास बात कंटेस्टेंट की यूनिक जोड़ियां हैं जो बिग बॉस के इतिहास में पहली है. ज्यादातर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में अकेले जा रहे हैं. जबकि सभी कॉमनर्स जोड़ियों की शक्ल में दाखिल होंगे. बिग बॉस के घर में इस बार लवर्स, पुलिस, वकील बहनें, और किसानों की जोड़ियां होंगी. इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट कर रहे हैं. इस बार बिग बॉस के घर का डिजाइन ओमंग कुमार ने तैयार किया है. शो के प्रीमियर से पहले जानिए बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के नाम...

1. दीपिका कक्कड़ इब्राहिम : मशहूर टीवी शो ससुराल सिमर का में सिमर की भूमिका निभाने वालीं दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के घर में जाने वाली सेलिब्रिटी हैं. दीपिका ने जेट एयरवेज में एयरहोस्टेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने एक कलीग के साथ शादी कर ली थी. बाद में इमेजिन टीवी के शो "देवी" से अभिनेत्री के रूप में करियर की शुरुआत की. "ससुराल सिमर का" के दौरान ही दीपिका को स्टार शोएब इब्राहिम के इश्क में गिरफ्तार हुईं. उन्होंने पहले पति से तलाक ले लिया.

करीब चार साल तक सिमर की भूमिका निभाने के बाद दीपिका ने ये शो छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने इसी साल शोएब से शादी कर ली. दीपिका झलक दिखला जा और नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं. दीपिका इस हफ्ते रिलीज हुई पलटन में भी नजर आई थीं. दीपिका संभवत : इस साल बिग बॉस के घर में हिना खान की भूमिका में नजर आई आएंगी.

2. नेहा पेंडसे: इस साल बिग बॉस के घर में नेहा पेंडसे, शिल्पा शिंदे की कमी पूरी करती नजर आएंगी. बताते चलें कि शिल्पा की तरह ही नेहा भी मराठी हैं और कॉमेडी शोज के लिए लोकप्रिय भी हैं. नेहा को लोकप्रिय कॉमेडी शो "में आई कम इन मदाम" से लोकप्रियता मिली. नेहा बातूनी हैं और उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर लाजवाब है. देखना दिलचस्प होगा कि वो बिग बॉस के घर में किस तरह रहती हैं.

3. करणवीर बोहरा: करणवीर का असली नाम मनोज बोहरा है. करण हितेन तेजवानी की तरह ही लोकप्रिय सीनियर टीवी एक्टर हैं. वो पिछले 12 सालों से टीवी एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. करण अपनी मास्टर प्लानिंग से बिग बॉस के घर में कुछ शानदार कर सकते हैं. करण को शरारत, कसौटी जिंदगी की, कुबूल है, सौभाग्यवती भव और नागिन 2 के लिए जाना जाता है. करण को इस सीजन का स्मार्ट प्लेयर माना जा सकता है.

4.सृष्टि रोडे : शोभा सोमनाथ की, इश्क है और पुनर्विवाह जैसे टीवी शोज के जरिए लोकप्रियता पाने वालीं सृष्टि रोडे Big Boss 12 के घर की ग्लैमर गर्ल माना जा रहा है. अपनी रियल लाइफ में सृष्टि मित्रतापूर्ण व्यवहार के लिए मशहूर हैं. उनकी यह प्रवृत्ति घर के अंदर भी देखने को मिले. सृष्टि पहली बार किसी रियलिटी शो में नजर आएंगी. बिग बॉस के घर में यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह का गेम खेलती हैं और कैसे क्यूट गर्ल की इमेज तोड़ पाएंगी.

5.अनूप जलोटा : अनूप जलोटा भारत के सबसे लोकप्रिय भजन गायक हैं. उनका जिस तरह का व्यक्तित्व है वो शो के हिसाब से मिसफिट नजर आता है. शो दुश्मनियों के लिए जाना जाता है. लगता है अनूप शो के जरिए अपनी इमेज तोडना चाहते हैं. दो शादियां करने वाले अनूप जलोटा अपनी स्टूडेंट जसलीन मठरू के साथ नजर आएंगे.

6. श्रीसंत : बिग बॉस इस बार सर्वाधिक विवादित क्रिकेटर श्रीसंत का स्वागत करने के लिए तैयार है. श्रीसंत केरल से हैं और टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं. उन्हें खेल के अलावा डांसिंग के लिए भी जाना जाता है. श्रीसंत को शॉर्ट टेम्पर माना जाता है. उनका नाम मैच फिक्सिंग में भी आ चुका है. श्रीसंत अभिनय भी कर चुके हैं. बिग बॉस के घर में श्रीसंत को देखना मजेदार होगा.

7. जसलीन मठरू: सिंगर और परफॉर्मर जसलीन अनूप जलोट के साथ जोड़ी के रूप में दिखेंगी. उन्होंने जलोटा से ही संगीता सीखा है. वे मीका सिंह के म्यूजिक ग्रुप का हिस्सा रही हैं. उनके कई एलबम रिलीज हुए हैं. वे इस सीजन में सपना चौधरी की जगह ले सकती हैं.

8. सुरभि राणा-कीर्ति वर्मा : इस बार शो में दो एक्स रोडीज सुरभि और कीर्ति की जोड़ी नजर आएगी. वे शो में मसाला एलेमेंट हो सकती हैं. सुरभि जहां एक डेंटिस्ट हैं, वहीं कीर्ति जीएसटी ऑफिसर हैं.

9. रोशमी बनिक और मितल जोशी: इस सीजन में कई गर्ल्स नजर आने वाली हैं. कॉमन जोड़ी में आ रहीं कोलकाता बेस्ड रोशनी मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं. जबकि मितल मेकअप आर्टिस्ट हैं. दोनों ही डांस दीवाने के फाइनल एपिसोड में नजर आ चुकी हैं.

10. दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड उर्वशी-दीपक की ये जोड़ी कपल के रूप में बिग बॉस में दाखिल होगी. दीपक भोजपुरी सिंगर हैं, वहीं उर्वशी बिहार की नामी सिंगर के रूप में ख्यात हैं.

11. शिवाशीष मिश्रा- सौरभ पटेल: मध्यप्रदेश से ये जोड़ी फार्मर और बिजनेसमैन की जोड़ी के रूप में आई है. ये कॉमनर जोड़ी भारतीय गांवों को रिप्रेंट करेगी और बताएगी कि आम आदमी किस तरह की समस्याओं से जूझता है.

12. सभा खान आर सोमी खान: ये दोनों बहनें जयपुर से हैं. कॉमनर कैटेगरी वाली ये जोड़ी बताएगी कि बिग बॉस जैसे शो में रियल लाइफ के रिश्तों को किस तरह परखा जाता है.

13. रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह: रोमिल हरियाणा से हैं. वे एक वकील हैं. जबकि उनके जोड़ीदार निर्मल पुलिस में हैं. लॉयर और पुलिस की ये जोड़ी घर के मामलों पर नजर रखेगी.

बिग बॉस के ओपनिंग एपिसोड में मनवीर गुर्जर और शिल्पा शिंदे जैसे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट भी दिखेंगे. वहीं हिना खान शुरुआती एपिसोड में घर में रहेंगी भी. भारती और उनके पति हर्ष हाउसमेट के रूप में दिखेंगे. वहीं सलमान इस बार नए टि्वस्ट लाने वाले हैं.

Next Story