Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सबूत लेकर आईं कंगना रनौत फिर भड़की, किये ये बड़े खुलासे, देखिए- Video

सबूत लेकर आईं कंगना रनौत फिर भड़की, किये ये बड़े खुलासे, देखिए- Video

सुशांत को सिस्टमैटिक तरीके से परेशान किया गया है. इसमें मीडिया की भी भूमिका रही है.

 Arun Mishra |  19 Jun 2020 1:48 PM GMT

सबूत लेकर आईं कंगना रनौत फिर भड़की, किये ये बड़े खुलासे, देखिए- Video
x

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर फिर से एक वीडियो रिलीज किया है. उन्होंने इस बार मीडिया पर हमला किया है. कंगना रनौत ने कुछ मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि सुशांत को सिस्टमैटिक तरीके से परेशान किया गया है. इसमें मीडिया की भी भूमिका रही है. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता, अंकिता लोखंडे और निर्देशक अभिषेक कपूर के बयानों को पढ़ते हुए कहा कि सभी का मनना है कि सुशांत को नियमित तौर पर धीरे-धीरे परेशान किया गया था.

इसके अलावा कंगना ने कुछ छपी हुई खबरों और उन संस्‍थानों का नाम लेते हुए बताया कि सुशांत के बारे में करीब पांच साल से अलग-अलग जगहों पर बेहद परेशान करने वाली बातें छापी गईं. कंगना ने कहा, 'कुछ खबरों में उनका नाम नहीं लिया गया है. बल्कि उनको ऐसे बताया गया है कि जैसे मेरे बारे में कहा जाता है कि घुंघराले बाल हैं, जो मनाली की है, जो नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इसी तरीके से सुशांत के बारे में जो खबरें लिखी गईं उनमें लिखा गया कि सुशांत सिंह राजपूत ट्रक ड्राइवर लगता है. जब शारीरिक संबंध बनाता है तो अपने ही गाने सुनता है. इतना खुदगर्ज है. एक पार्टी में शराब पीने के बाद स्कॉच का गिलास एक डायरेक्टर के सिर पर दे मार. सुशांत ने अपनी एक को-एक्टर का रेप किया है. वो मीटू में जेल जा सकता है.'

कंगना का कहना है कि इस तरह के कई झूठ मीडिया के जरिए फैलाये गये. ये झूठ मूवी माफिया वर्ग के पाले हुए गैंग के जर्नलिस्ट लिखते हैं. क्योंकि ऐसा मेरे साथ हो चुका है. जब मैंने इनके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश तो इन लोगों ने चार लोगों का एक गैंग बनाया और मेरी फिल्म को फ्लॉप कराने में लग गए. करीब तीन हजार जर्नलिस्ट एक साथ आए और मुझे परेशान किया.



इससे पहले कंगना ने सुशांत को लेकर नेपोटिज्म की बात की थी और फिल्म जगत के लोगों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया था. कंगना ने कहा कि उन्होंने सुशांत के परिवार से बात की, रिसर्च की. उनके पिता जी और अंकिता लोखंडे जो लंबे समय तक उनकी पार्टनर रही हैं, उनका भी मानना है कि जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत का फ़िल्मों से बायकॉट किया गया और सामाजिक तौर पर उनका अपमान किया गया ये सुशांत सह नहीं पाए. कंगना ने कुछ पुराने आर्टिकल भी सुशांत से जुड़े इस ट्विटर वीडियो में बताए और मीडिया को भी जिम्मेदार ठहराया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it