Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > भारतीय वायुसेना ने पाक के बालाकोट तक घुसकर की Air स्ट्राइक, अक्षय ने कहा- अंदर घुस के मारो तो दिलचस्प है अजय देवगन का ट्वीट

भारतीय वायुसेना ने पाक के बालाकोट तक घुसकर की Air स्ट्राइक, अक्षय ने कहा- 'अंदर घुस के मारो' तो दिलचस्प है अजय देवगन का ट्वीट

मोदी सरकार की तरफ से लिए गए इस कड़े एक्शन की बॉलीवुड ने तारीफ की है.

 Special Coverage News |  26 Feb 2019 7:45 AM GMT  |  दिल्ली

भारतीय वायुसेना ने पाक के बालाकोट तक घुसकर की Air स्ट्राइक, अक्षय ने कहा-

नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की खबरें आ रही हैं। पाकिस्तान ने आज आरोप लगाया है कि भारतीय वायुसेना ने सीमा का उल्लंघन किया है। इस बीच, न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना सूत्रों के हवाले से खबर दिया है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। इससे पहले पाकिस्तानी आर्मी ने भारतीय सेना के पीओके में घुसने का आरोप लगाया था।

सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने LoC पार कर PoK में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया है। वायुसेना ने मंगलवार तड़के 3.30 बजे ये स्ट्राइक की, इस ऑपरेशन में 12 मिराज लड़ाकू विमानों का इस्तेमाल किया गया।

आज तड़के वायुसेना के मिराज विमानों ने PoK के बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में जबर्दस्त बमबारी कर आतंकियों के ठिकाने तबाह किए। इस हमले में कितने आतंकी मारे गए हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं है। माना जा रहा है कि मारे गए आतंकियों की संख्या 200 से 300 हो सकती है।

बॉलीवुड से आ रहे हैं ये ट्वीट

मोदी सरकार की तरफ से लिए गए इस कड़े एक्शन की बॉलीवुड ने तारीफ की है. अनुपम खेर, परेश रावल, अशोक पंडित, मुग्धा गोडसे, अभिषेक बच्चन और अजय देवगन जैसे तमाम सितारों ने वायुसेना को सलाम किया है.

अजय देवगन ने पुलवामा के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई पर इंग्लिश मुहावरा लिखते हुए अपनी बात सामने रखी. एक्टर ने लिखा- ''Mess with the best, die like the rest. Salute #IndianAirForce. @narendramodi.'' इस मुहावरे को मिलिट्री के संदर्भ में इस्तेमाल किया जाता है. इसका मतलब है कि अगर आप सबसे ताकतवर इंसान मतलब बेस्ट से टकराओगे तो चूर चूर हो जाओगे. बेस्ट से टकराने पर बाकी लोग भी मारे जाएंगे.


अक्षय कुमार ने लिखा है 'अंदर घुस के मारो'



अजय देवगन के अलावा अभिषेक बच्चन का भी ट्वीट सामने आया है. उन्होंने लिखा- नमस्कार करते हैं.


टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने लिखा- How's the Jaish now??? #Balakot salute the #indianairforce.



अनुपम खेर ने लिखा-'' भारत माता की जय.'' एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को. जय हो.'' टीवी और फिल्म इंडस्ट्री वायुसेना को बहादुरी भरा जवाब देने के लिए सलाम कर रही है.




बता दें, पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग उठी थी. इस बीच मोदी सरकार ने आश्वासन दिया था कि पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा. सोशल मीडिया पर वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक को सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 कहा जा रहा है. मालूम हो कि पुलवामा आतंकी हमले में 43 CRPF जवान शहीद हुए थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top