लाइफ स्टाइल

Confirmed : अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में हीरोइन होंगी वाणी कपूर

Arun Mishra
2 July 2020 7:59 AM GMT
Confirmed : अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में हीरोइन होंगी वाणी कपूर
x
ये फिल्म 2 अप्रैल 2021 में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को उसकी लीड हीरोइन मिल गई है. मूवी में अक्षय कुमार के अपोजिट वाणी कपूर को साइन कर लिया गया है. वाणी ने इंस्टा पर ये खुशखबरी शेयर की है.

अक्षय कुमार संग नजर आएंगी वाणी कपूर

वाणी कपूर ने अक्षय के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर बताया कि वे इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें जल्द से जल्द बेल बॉटम की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है. अक्षय कुमार और वाणी कपूर की केमिस्ट्री तस्वीरों में देखते ही बनती है. ये पहली बार होगा जब पर्दे पर अक्षय संग वाणी की जोड़ी देखने को मिलेगी.



बेल बॉटम को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे. लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है. फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. मूवी को 2 अप्रैल 2021 में रिलीज किया जाएगा.

पहले इस प्रोजेक्ट में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन का कास्ट किए जाने की अटकलें थीं. अक्षय और नुपुर म्यूजिक वीडियो फिलहाल में साथ नजर आए थे. ये गाना जबरदस्त हिट रहा था. कहा जा रहा था कि नुपुर अक्षय की बेल बॉटम से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. लेकिन अब इस प्रोजेक्ट के लिए वाणी कपूर को साइन कर लिया गया है. फिल्म से अक्षय कुमार के लुक पोस्टर सामने आ चुके हैं. इनमें अक्षय कुमार का रेट्रो अवतार देखने को मिला था. फिल्म स्पाई थ्रिलर होगी.



दूसरी तरफ इस साल दिवाली पर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी. दोनों की ऑनस्क्रीन पेयरिंग का काफी पसंद किया जाता है. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

Next Story