लाइफ स्टाइल

दीपक कलाल की सरेआम सड़क पर Live पिटाई, हाथ जोड़कर मांग रहे माफी, Video वायरल

Special Coverage News
17 Jan 2019 5:42 AM GMT
दीपक कलाल की सरेआम सड़क पर Live पिटाई, हाथ जोड़कर मांग रहे माफी, Video वायरल
x
Deepak Kalal Beaten in Delhi
दीपक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा. यह वीडियो गुड़गांव का बताया जा रहा है?

यूट्यूब पर अपने अनोखे वीडियोज की वजह से पहचाने जाने वाले दीपक कलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दीपक कलाल की पिटाई करता हुआ दिख रहा है. दीपक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा. यह वीडियो गुड़गांव का बताया जा रहा है, हालांकि कुछ लोग इसे दिल्ली का भी बता रहे हैं.

दीपक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स कह रहा है कि बहुत सारे लोग यूट्यूब पर उसकी (दीपक कलाल की) वीडियो देखते हैं. वीडियो से उन लोगों पर गलत असर पड़ता है. पिटाई करने वाले शख्स का कहना है कि ऐसी वीडियोज से बच्चों के दिमाग पर गलत असर होता है. वह दीपक कलाल को ऐसी वीडियो दोबारा न बनाने के लिए धमका रहा है.

वहीं वीडियो में दीपक कलाल काफी डरे-सहमे से लग रहे हैं. दीपक कलाल पीटने वाले शख्स से माफी मांग रहे हैं और उसे आश्वासन दे रहे हैं कि वह फिर कोई आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले दीपक कलाल, राखी सावंत से अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहे थे. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शादी का एक कार्ड शेयर कर 31 दिसंबर को दीपक कलाल से शादी करने का ऐलान किया था. शादी के लिए लॉस एंजेलिस को चुना गया था. हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही राखी ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था और दीपक को इसके लिए जिम्मेदार बताया था.

बता दें कि दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

Next Story