Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से पहले मां ने रखी पूजा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से पहले मां ने रखी पूजा

प्रियंका और निक की सगाई के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबर सुर्खियों में है

 Anamika |  24 Aug 2018 10:54 AM GMT  |  नई दिल्ली

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से पहले मां ने रखी पूजा


न्यूज़ दिल्ली

प्रियंका चोपड़ा और निज जोनास की सगाई के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर भी संस्‍पेंस बरकरार है. दोनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणवीर-दीपिका 20 नवंबर को शादी करेंगे. खबरों के अनुसार यह जोड़ी इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. अब रणवीर-दीपिका की शादी लेकर एक और खबर आई है.

स्‍पॉटब्‍वॉय.कॉम के अनुसार, दीपिका की मां ने घर में एक पूजा रखी है. इसमें रणवीर और उनके पूरे परिवार वालों को शामिल होना है. इस पूजा के लिए रणवीर अपने परिवार के साथ दीपिका के घर बेंग्‍लुरु जायेंगे.रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पूजा नवंबर के पहले हफ्ते में होगी. इसी के साथ रणवीर और दीपिका की शादी की रस्‍में शुरू हो जायेंगी. दीपिका के घर में जो पूजा होनेवाली है उसे नंदी पूजा कहा जाता है. बेंग्‍लुरु के फेमस नंदी मेदिर में पंडितों के द्वारा यह पूजा संपन्‍न कराई जायेगी.

बताया जा रहा है कि इस पूजा में दीपिका को कांच की चूडियां पहना दी जायेंगी जिसे उन्‍हें शादी तक पहन कर रखनी होगी. यह पूजा शादी के 10 दिन पहले होगी. बताया जा रहा है कि शादी का फंक्‍शन एक प्राइवेट अफेयर होगा. जहां दोनों के करीबी रिश्‍तेदार और परिवारवाले शामिल होंगे. शादी के बाद मुंबई और बेंग्‍लुरु में शानदार रिसेप्‍शन होगा.

Tags:    
Share it
Top