Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > 'छपाक' में कुछ ऐसी दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण, फर्स्ट लुक देखकर पहचान करना होगा मुश्किल!

'छपाक' में कुछ ऐसी दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण, फर्स्ट लुक देखकर पहचान करना होगा मुश्किल!

इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दिखाई देंगी।

 Special Coverage News |  25 March 2019 4:52 AM GMT  |  दिल्ली

मुंबई : दीपिका पादुकोण इस समय अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग की तैयारियों में बिजी हैं। इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार करने जा रही हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक में दीपिका का लुक काफी हद तक लक्ष्मी अग्रवाल जैसा दिख रहा है। तस्वीर में दीपिका की आखों में उदासी के साथ ही उम्मीद भी देखी जा सकती है और वह पूरी तरह कैरक्टर में दिखाई दे रही हैं। हालांकि मेघना गुलजार ने हाल में कहा था कि लगातार 3 सीरियस फिल्में करने के बाद एक लाइट फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उनके पास केवल एसिड अटैक की ऐसी ही सीरियस फिल्म थी।



बताया जा रहा है कि फिल्म 'छपाक' में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा। इस फिल्म को दीपिका प्रड्यूस भी कर रही हैं और उनके साथ फिल्म में विक्रांत मैसी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली में शुरू होने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top