Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सुनंदा पुष्कर मर्डर केस पर बनेगी फिल्‍म, लीड रोल में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण!

सुनंदा पुष्कर मर्डर केस पर बनेगी फिल्‍म, लीड रोल में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण!

 Special Coverage News |  28 Oct 2018 2:24 PM GMT  |  दिल्ली

सुनंदा पुष्कर मर्डर केस पर बनेगी फिल्‍म, लीड रोल में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण!

मुंबई : 'अंधाधुन' के डायरेक्टर श्रीराम राघवन को असिस्ट कर चुके शिवम नायर इन दिनों सुनंदा पुष्कर हत्याकांड पर एक थ्रिलर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। शिवम इससे पहले आहिस्ता आहिस्ता, भाग जॉनी और नीरज पांडे के बैनर की फिल्म नाम शबाना डायरेक्टर कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने रंगा बिल्ला, ऑटो शंकर और फिरोज दारूवाला जैसे सीरियल किलर्स और मर्डरर्स पर बेस्ड डॉक्यूमेंट्री फिल्में भी बनाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है।

कांग्रेस लीडर शशि थरूर से शादी के दौरान सुनंदा पुष्‍का मीडिया में काफी ज्‍यादा फेमस हो गई थीं। लेकिन शशि से शादी करने के कुछ ही सालों बाद ही उनकी हत्‍या कर दी गई। उनकी हत्‍या का केस दिल्‍ली की एक अदालत में चल रहा है। सुनंदा ने शशि थरूर से साल 2010 में लव मैरिज की थी। सुनंदा पुष्‍कर ने अपनी मौत के पीछे जो भी सवाल छोड़े, उनकी कड़ियों को मिलाते हुए यह फिल्‍म बनाई जाएगी। बिजनेस वुमन और पॉलिटीशियन शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत 7 जनवरी 2014 में हुई थी। वे दिल्ली स्थित लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 345 में मृत पाई गई थीं।

शुरुआत में यह कहा गया था कि सुनंदा ने सुसाइड किया है। लेकिन बाद में जब उनके शरीर पर चोट के निशान पाए गए तब चर्चा हुई कि यह एक मर्डर है। मामले में बड़ी कंट्रोवर्सी तब हुई जब 1 जुलाई 2014 को एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने दावा किया कि इस केस की झूठी रिपोर्ट देने के लिए उन पर दबाव डाला गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने सवा चार साल बाद चार्जशीट दाखिल की थी। आखिरकार इस साल अप्रैल में दिल्ली की अदालत ने पुलिस की चार्जशीट को संज्ञान में लिया।

बता दें कि सुनंदा पुष्कर हत्याकांड पर बनने वाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमित सिंह हैं। फिल्म के लिए रिसर्च पूरी हो चुकी है। सुनने में आया है कि वे इसे नीरज पांडे के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। अमित ने इससे पहले केतन मारू के साथ मिलकर दर्शन कुमार स्टारर मिर्जा जूलियट बनाई थी।

Tags:    
Share it
Top