Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > धर्मेंद्र के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं हेमा, इस अंजाद में किया बर्थडे विश, देखिए PHOTOS

धर्मेंद्र के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं हेमा, इस अंजाद में किया बर्थडे विश, देखिए PHOTOS

बॉलीवुड में किसी कपल के प्यार की कहानी को याद किया जाता है तो सबसे पहले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्यार की कहानी याद आती है ?

 Special Coverage News |  9 Dec 2018 12:49 PM GMT  |  दिल्ली

धर्मेंद्र के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं हेमा, इस अंजाद में किया बर्थडे विश, देखिए PHOTOS

मुंबई : बॉलीवुड के एक्टर धर्मेंद्र ने शनिवार को अपना 83वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में पत्नी हेमा मालिनी ने बड़े रोमांटिक तरीके से पति को बर्थडे विश किया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमे हेमा पति धर्मेंद्र को किस कर रही है।

वहीं दूसरी तस्वीर में हेमा धर्मेंद्र को केक खिला रही है। बॉलीवुड में किसी कपल के प्यार की कहानी को याद किया जाता है तो सबसे पहले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्यार की कहानी याद आती है । दोनों के प्यार की शुरूआत फिल्म 'आसमान महल' पर हुई। कहा जाता है कि जब इस फिल्म के प्रीमियर पर धर्मेन्द्र ने पहली बार हेमा को देखा था और पहली ही मुलाकात में हेमा पर फिदा हो गए थे।




धर्मेंद्र बॉलीवुड में करीब 50 साल से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं। रोमांटिक, कॉमेडी, और एक्शन, हर तरह के रोल में उन्होंने खुद को ढाला है.धर्मेंद्र बॉलीवुड में करीब 50 साल से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं। रोमांटिक, कॉमेडी, और एक्शन, हर तरह के रोल में उन्होंने खुद को ढाला है।



धरम पाजी फिल्मी पर्दे पर जितने हिट रहे उतनी ही मशहूर रही ध्रमेन्द्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी। तमाम विरोधों के बावजूद पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेन्द्र ने शादी तो कर ली लेकिन अपने दोनो परिवार का बखूबी ध्यान रखा।

हेमा का बंगला जुहू में धर्मेन्द्र के बंगले से कुछ ही दूरी पर था, दोनों परिवारों का एक दूसरे के घर आना जाना आज भी नहीं। लेकिन धर्मेन्द्र दोनों ही बंगलों अपनी मौजूदगी बराबर बनाए रखते। धरम पाजी ने अपने दोनों परिवार की जिम्मेदारियों को निभाया। ऐशा और आहना को भी उतना ही प्यार दिया जितना सनी और बॉबी को दिया।

Tags:    
Share it
Top