लाइफ स्टाइल

दिशा पटानी के सेक्सी बिकिनी लुक ने मचाया धमाल, देखकर चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
20 Aug 2018 10:19 AM GMT
दिशा पटानी के सेक्सी बिकिनी लुक ने मचाया धमाल, देखकर चौंक जाएंगे!
x
फिल्म भारत में दिशा पाटनी का लुक अपने जमाने की मशहूर डांसिंग सेंसेशन हेलेन के रेट्रो लुक पर बेस्ड होगा।

मुंबई : बागी 2 की एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है। दिशा पाटनी की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि दिशा सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं।सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में दिशा पाटनी मोनोकिनी में नजर आ रही हैं।

मोनोकिनी में दिशा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। फोट में दिशा किसी बीच पर खड़ी हैं। दिशा मोनोकिनी में अपनी फिट बॉटी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। खबर लिखे जाने तक फोटो को लगभग 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपनी बॉडी को टोन्ड रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं। इस फोटो में भी दिशा की मेहनत साफ दिख रही है। हाल ही में दिशा और टाइगर श्रॉफ को लंच डेट पर स्पॉट किया गया था।


🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


फिल्म भारत में दिशा पाटनी का लुक अपने जमाने की मशहूर डांसिंग सेंसेशन हेलेन के रेट्रो लुक पर बेस्ड होगा। दिशा फिल्म में हेलन की तरह शिमरी, स्टडेड, फैदर से सजी हुईं शॉर्ट ड्रेस में नजर आएंगी। फिल्म में दिशा के कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग में सलमान खान की बहन अलवीरा अग्नीहोत्री और इंटरनेशनल डिजाइनर एशले रोबेलो की मदद ली गई है।दोनों ने मिलकर दिशा के कॉस्ट्यूम को डिजाइन किया है। अपने इस रेट्रो लुक और ट्र‍िपीज आर्ट‍िस्ट के रोल के लिए दिशा ने खूब मेहनत की है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story