Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #MeToo : अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई एफआईआर

#MeToo : अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई एफआईआर

अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

 Special Coverage News |  21 Nov 2018 7:29 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo : अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई एफआईआर

मुंबई : टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यह एफआईआर दर्ज हुई है। #Metoo मूवमेंट के तहत एक टेलिविजन लेखिका ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद कई अभिनेत्रियां इस मामले पर बोलने के लिए सामने आई और उन्होंने अपने साथ आलोक नाथ द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के बारे में बताया।

हालांकि आलोक नाथ ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया था। जिसके बाद उन्होंने टेलिविजन लेखिका पर मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था। मगर आज मुंबई पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर 376 के तहत दर्ज कर ली है। यह एफआईआर टेलिविजन लेखिका ने दर्ज कराई है।

लेखिका विन्ता नंदा ने मी टू कैम्पेन के तहत आरोप लगाया था कि एक संस्कारी अभिनेता ने उनके साथ दो बार दुष्कर्म किया और उनका उत्पीड़न करते रहे। बाद में उन्होंने मीडिया को बताया था कि ये संस्कारी अभिनेता आलोक नाथ ही हैं। आरोपों के बाद आलोक ने विन्ता से लिखित में माफी मांगने और एक रुपया हर्जाना देने की मांग की।

विन्ता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ''इस अभिनेता ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला। वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा। उसने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था।''

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top